बॉलीवुड के वो सितारे जिनके बीच है 36 का आंकड़ा
/

बॉलीवुड के वो सितारे जिनके बीच है 36 का आंकड़ा, नहीं मिलाते एक दूसरे से नजरें

बॉलीवुड की लाइमलाइट वाली दुनिया में जो स्टार्स कैमरे के सामने नजर आते हैं। वो सभी रियल लाइफ में इसके उलट होते हैं। भले ही कुछ सेलिब्रिटिज कैमरे के सामने एक-दूसरे के साथ काफी खुशमिजाज नजर आते हैं, लेकिन इनकी जिदंगी में एक-दूसरे स्टार्स को लेकर मनमुटाव रहता है। इस तरह के मनमुटाव की वजह फिल्मों की रिलिजिंग डेट से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़ी हैं।

हालांकि, इस तरह की खबरें अखबार और टीवी की हेडलाइन कम ही बन पाती हैं। तो आइए हम आपकों ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बीच में किसी न किसी बात को लेकर कहासुनी तक हो गई थी। इतना ही नहीं, दर्शकों के बीच जाकर एक- दूसरे को नजरअंदाज कर देते हैं.

सलमान खान-विवेक ओबेरॉय

एक्टर सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच कोल्ड वॉर काफी लंबे समय तक चला था। इसकी वजह सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या रॉय थीं। जब सलमान खान से ऐश्वर्या का ब्रेकअप हो गया था तो उसके बाद ऐश्वर्या विवेक ओबेरॉय की सपंर्क आ गई थीं। इस बात को लेकर सलमान खान विवेक ओबेरॉय से नाराज रहने लगे थे। वहीं, विवेक ने उन पर आरोप लगाए थे कि- सलमान ने उन्हें फोन कर गाली – गलौच की और धमकी दीं। कुछ दिन बित जाने के बाद विवेक ने सलमान से माफी भी मांगी थी।

सनी देओल-आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिंस्ट आमिर खान और सनी देओल के विवाद को लगभग 20 साल बित गए हैं। ये विवाद की वजह प्रोफेशन से जुड़ी है। बता दें कि – साल 2001 में आमिर खान की फिल्म लगान और सनी की फिल्म गदर रिलीज हुई थी। सनी देओल की फिल्म में हुंकार को लोगों के बीच काफी पंसद किया गया था, जिसकी वजह से बॉक्सऑफिस पर आमिर की फिल्म को नुकसान उठाना पड़ा था। अभी भी आमिर और सनी एक- दूसरे से लोगों के बीच दूरी बनाकर रहते हैं।

करीना – बिपाशा बासु

साल 2001 में ‘अजनबी’ फिल्म में करीना- बिपाशा बासु ने एक साथ काम किया। ये फिल्म अब्बास- मस्तान के निर्देशन में बनी थीं। बताया जाता है कि- अजनबी’ फिल्म के सेट पर किसी बात को लेकर करीना और बिपाशा के बीच कहासुनी हो गई। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट तक की नौबत आ गई।

एक्ट्रेस करीना कपूर ने अजनबी फिल्म की शूटिंग के दौरान बिपाशा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। हालांकि, साफ तौर पर ये बात सामने नहीं आई है। यही दोनों  के बीच दूरी होने की वजह है।

सलमान खान और अरिजीत

सिंगर अरिजीत और सलमान के बीच एक मजाक की बात को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। सलमान एक शो को होस्ट कर रहे थे, जब गायक अरिजीत को पुरस्कार देने के लिए बुलाया गया तो उनकी धीमी वॉक को लेकर सलमान ने मजाक में तंज कसते  हुए कह दिया था कि-” सर सुला दिया आपने”। इतनी सी बात को लेकर दोनों के बीच टकराव की स्थिति बन गई थी। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि- सिंगर अरिजीत को बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा काम न मिलने की वजह भाईजान सलमान खान हैं।

करीना कपूर और बॉबी देओल

बॉलीवुड में करीना-शाहिद कपूर के नाम को लेकर काफी चर्चा होती थीं। इन दोनों ने बड़े पर्दे पर एक-दूसरे के साथ काम किया है। जब डायरेक्टर इम्तियाज अली ‘जब वी मेट’ फिल्म बना रहे थे। इस फिल्म में करीना को लीड रोल में कास्ट किया गया था। हीरो के लिए फिल्म में पहले बॉबी देओल के नाम पर चर्चा चल रही थी, लेकिन अंत समय में करीना की वजह से इस फिल्म को शाहिद कपूर ने किया था।

एक्ट्रेस करीना ने बॉबी देओल को इस फिल्म से बाहर करवा दिया था। इस वजह से शाहिद कपूर से नजदीकियां थी। फिर शाहिद कपूर को इस फिल्म के लिए कास्ट किया गया। जब वी मेंट में दोनों को जोड़ी को लोगों के बीच काफी पंसद किया गया। लेकिन ये जोड़ी रियल लाइफ ज्यादा टाइम तक टिक नहीं पाई।