फिल्म के शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थीं ये एक्ट्रेस
/

फिल्म के शूंटिग सेट पर ही गर्भवती हो गई थीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, एक तो थीं कुंवारी

एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं जो कि अगले साल फरवरी के महीने में दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। करीना कपूर के प्रेग्नेंट होने की वजह से “लाल सिंह चड्ढा” के मेकर्स काफी टेंशन में नज़र आ रहे हैं। उन्हें ये डर सता रहा है कि- कही करीना के प्रेग्नेंट होने के चलते फिल्म की शूंटिग में अचड़न न खड़ी हो जाएं। आने वाली फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में करीना कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। फिलहाल, इन दिनों फिल्म की शूटिंग र्कीतु देश में की जा रही है।

बताया जा रहा है कि- करीना कपूर की अभी फिल्म की शूंटिग बची हुई है। इस बीच ये बात भी सामने आ रही है कि कंप्यूटर ग्राफिक्स का यूज करके फिल्म डायरेक्टर करीना कपूर के बेबी बंप को छुपाने के लिए कर सकते हैं। इससे पहले भी फिल्म की शूटिंग के दौरान भी एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की बात सामने आती रही हैं। आज हम आपकों ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्म के सेट पर चल रही शूटिंग के दौरान गर्भवती हो गई थीं।

करीना कपूर खान

छोटे नवाब सैफ अली खान की बीवी करीना कपूर खान मूवी “वीरे दी वेडिंग” की शूटिंग के दौरान गर्भवती हो गई थी। उन्हें इस गुड न्यूज की जानकारी शूटिंग के शुरूआत दिनों में ही पता चल गई थी। इसके बावजूद उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग को जारी रखा। जैसे ही डिलीवरी की डेट नजदीक आई तो उन्होंने पहले ही ब्रेक ले लिया। अब फिल्म इंडस्ट्री में इसके बाद डायरेक्टर ने ये मांग जोरशोर उठाई कि- शूटिंग शुरू होने से पहले एक्ट्रेस को इस बात की पुष्टि करनी होगी फिल्म शूटिंग के दौरान वो प्रेग्नेंट नहीं होगी।

जूही चावला

एक्ट्रेस जूही चावला ने 1995 में व्यापारी जय मेहता से शादी की। इसके बाद वह लगातार फिल्मों में करती रहीं। पहली बार जब वे पेट से थीं तो उन्हें एक स्टेज शो के लिए अमेरिका जाने का ऑफर मिला था। जूही ने इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया था। दूसरी बार वह जब फिल्म ” झंकार” की शूटिंग में बिजी थीं, तब ही वे प्रेग्नेंट हो गई थीं। बता दें कि जूही को एक बेटा अर्जुन मेहता और जाहान्वी बेटी हैं।

काजोल

एक्ट्रेस काजोल साल 2010 में फिल्म “वी आर फैमिली” मूवी की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई थी। इस फिल्म में काजोल तीन बच्चों की मां का किरदार निभाया था। ये गुड न्यूज मिलने के बाद भी उन्होंने ब्रेक नहीं लिया। बल्कि फिल्म की शूंटिग को कन्टीन्यू रखा। फिल्म की शूंटिग खत्म करने के कुछ दिनों बाद ही बेटा युग को जन्म दिया।

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित की गिनती किसी भी हालात में अपने काम से समझौता न करने वाली एक्ट्रेस में होती थी। फिल्म “देवदास” की शूटिंग करने के वक्त माधुरी दीक्षित पेट से थीं। फिर भी इस फिल्म के फेमस गाने किसने ये हरा रंग डाला पर जबरदस्त डांस किया था।

श्रीदेवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला के “जुदाई” फिल्म के दौरान गर्भवती होने की बात सामने आई थी। इसके बाद ही उन्होंने बेटी जाहन्वी कपूर को जन्म दिया था। बोनी कपूर इस जुदाई फिल्म के प्रोडयूसर थें. बताया जाता है कि हीरोईन श्रीदेवी शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। बाद में उन्होंने बोनी कपूर से शादी रचाई।

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड रही चुकीं ऐश्वर्या रॉय जिस समय हीरोईन फिल्म की शूंटिग में व्यस्त थीं। उस दौरान उनके प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थीं। जिसकी वजह से फिल्म की शूंटिग को बीच में रोकना पड़ा था। जिसके चलते फिल्म निर्माता को भारी नुकसान उठाना पड़ा था। बाद में इस फिल्म ऐश्वर्या की जगह करीना कपूर को कास्ट किया गया था।