सिनेमाघर खुलने पर सबसे पहले रिलीज होंगी ये फ़िल्में
/

सिनेमाघर खुलने पर सबसे पहले रिलीज होंगी ये फ़िल्में

कोरोना हमारे जैसे भयानक महामारी के कारण सिनेमाघरों में भी पिछले कई महीनों से कोई फिल्म रिलीज नहीं की गई है. सभी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है कि, कब सिनेमाघर दोबारा खुलेंगे और उनके फेवरेट स्टार की मूवी उन्हें सिनेमाघरों में एक बार फिर देखने को मिलेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 15 अक्टूबर से दोबारा सिनेमाघर खोले जाएंगे. जी हां सरकार ने यह आदेश दिया है कि, सिनेमाघर खुलने के बाद सिर्फ 50% दर्शकों को ही एंट्री दी जाएगी. कोरोना वायरस का खतरा अभी कम नहीं हुआ है, जिसकी वजह से सरकार ने इस नियम के साथ सिनेमाघरों को खोलने का ऐलान किया है.

 

 

सिनेमाघरों के दोबारा खुलने की खबर सुनकर सभी दर्शक बहुत ही उत्साहित है. एक बार फिर अपनी मनपसंद फिल्म का लुफ्त बड़े सिनेमाघरों में उठा सकेंगे. सिनेमाघरों में कई बड़े-बड़े स्टार्स की मूवी रिलीज की जाएंगी. हम आपको बताएंगे उन फिल्मों की लिस्ट जो सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

सबसे पहले रिलीज की होगी फिल्म ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’

खबरों के मुताबिक, सिनेमाघरों के खुलने के बाद सबसे पहले विवेक ओबरॉय की फिल्म ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’ रिलीज की जाएगी. पहले भी यह फिल्म रिलीज की जा चुकी है, जिन लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं देखी थी उनके लिए यह एक खास मौका है.

 

सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली फिल्मों के नाम

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की बेस्ट ड्रामा फिल्म ‘थप्पड़’ और सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’, आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और आदित्य राय कपूर और दिशा पटानी की फिल्म ‘मलंग’ 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इसके अलावा बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ भी सिनेमा घर में रिलीज होगी.

 

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी फिल्में

इस लिस्ट में कई ऐसी फिल्में भी है, जो पहले भी सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है. महामारी की वजह से भारत सरकार द्वारा पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया था. जिसके बाद कोई भी फिल्म सिनेमा घर में रिलीज नहीं हो पाई थी. फिल्म निर्माताओं ने सिनेमाघर बंद हो जाने के बाद कई फिल्में हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज की थी.

 

 

इसके अलावा आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘सड़क 2’, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ के साथ-साथ विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की गई थी. 15 अक्टूबर को एक बार फिर सभी को अपने फेवरेट सितारों की फिल्म देखने का मौका दिया जा रहा है. जिन दर्शकों को यह फिल्मे सिनेमाघर में देखने का बेसब्री से इंतजार था, उनका इंतजार भी अब पूरा होने वाला है