फॉरेंसिक में खुला राज करण जौहर समेत फंसेंगे ये सितारे
/

करण जौहर समेत इन सितारों की बढ़ेंगी मुश्किलें, फॉरेंसिक जांच में हुआ बड़ा खुलासा

निर्देशक करण जौहर अपने एक पुराने वीडियो की वजह से विवादों में घिरे हुए हैं। यह वीडियो उन्होंने 2019 में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की थी जो कि उनके घर हुई एक पार्टी के दौरान का है।

मुम्बई- निर्माता- निर्देशक करण जौहर अपने एक पुराने वीडियो की वजह से विवादों में घिरे हुए हैं। यह वीडियो उन्होंने 2019 में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की थी जो कि उनके घर हुई एक पार्टी के दौरान का है। आरोप लग रहे हैं कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था हालांकि करण जौहर हमेशा से ऐसे आरोपों का खंडन करते आ रहे हैं।

वीडियो में 10 से 12 बॉलीवुड के बड़े सितारे नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद एनसीबी के बड़े अधिकारियों ने इस पर बैठक की है। अब फॉरेंसिक की टीम ने करण की पार्टी के वीडियो पर अपनी रिपोर्ट जमा कर दी है।

एनसीबी जल्द ही और स्टार्स को पूछताछ के लिए बुला सकती है

करण जौहर के घर पर हुई 28 जुलाई 2019 की पार्टी के वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट एनसीबी को मिली है। फॉरेंसिक जांच में पता चला कि वीडियो के साथ कोई छेड़छाड़ नही की गई थी, अब इस वीडियो को लेकर एसआईटी हेड केपीएस मल्होत्रा और मुंबई जोन के डीडीजी अशोक जैन एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मीटिंग कर आगे की रणनीति तय करेंगे।

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी जिस तरह से जांच कर रही है उसे देखने के ​बाद लगता है कि वीडियो देखने के बाद अब एनसीबी और भी स्टार्स को पूछताछ के लिए जल्द ही समन भेज सकती है।

धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व अधिकारी आ चुके हैं गिरफ्त में

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को बॉलीवुड प्रोड्यूसर करन जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व अधिकारी क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अपनी सफाई में करण जौहर ने कहा है कि कुछ समाचार चैनलों, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ये फर्जी खबर चलाई जा रही है कि मैंने 28 जुलाई 2019 को अपने घर पर जो पार्टी दी थी उसमें ड्रग्स का सेवन किया गया था।

उन्होंने कहा, मैंने 2019 में ही ये स्पष्ट कर दिया था कि आरोप फर्जी हैं, अब दोबारा चलाए जा रहे दुर्भावनापूर्ण भ्रामक अभियान को देखते हुए मैं फिर से ये कहता हूं कि ये आरोप निराधार और सरासर झूठे हैं। उस पार्टी में किसी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था।