10-Tv-Serials-Closed-Forever

अगर आप टीवी की सीरियल देखते है तो जान ले ये बात। बीते कुछ दिनों से टीवी के धारावाहिक बन्द होने की नजर आ रही है। एक एक कर सीरियल बन्द होने की खबर आ रही है। वही इसी बीच टीवी पर लगभग 10 सीरियल बन्द हो चुकी है । जिसका कारण कुछ अलग वजह है।
तो जानते है कि इन 10 टीवी सीरियल में कौन कौन से है।

पवित्र भाग्यटीवी शो के इन 10 फेमस सीरियल पर लगा गया ताला, देखिये लिस्ट कही आपकी फेवरेट तो नहीं

एकता कपूर की सीरियल पवित्र भाग्य पर ताला लटका गया है। ये सीरियल मार्च 2020 में ही शुरू हुए थे जो अब बन्द हो गया है। इस सीरियल को दर्शक ने बहुत पसंद किया लेकिन लॉक डाउन की वजह से शूटिंग बन्द हो गयी थी।जिसके बाद सीरियल पर ताला लटकाना पड़ गया। इसमे मुख्य भूमिका अभिनेता कुणाल जय सिंह निभा रहे थे। जिसे दर्शक ने खूब पसंद किया । लेकिन लॉक डाउन ने इस सीरियल पर ताला लटका दिया।

इश्क़ सुभान अल्लाह

टीवी शो के इन 10 फेमस सीरियल पर लगा गया ताला, देखिये लिस्ट कही आपकी फेवरेट तो नहीं

टीवी शो की ये सीरियल पिछले दो सालों से ये चल रहा था। लेकिन इस साल लॉक डाउन की वजह से इसपर ताला लटक गया। जान ले कि 2018 से इश्क़ सुभान अल्लाह अब बन्द हो चुका है। ऐसा सुने में आया कि दर्शक इस सीरियल से काफी बोर हो गए थे और टीआरपी भी घट गई थी जिसके बाद इसे बंद करना ही सही समझा गया। इस सीरियल का लास्ट शो 2 अक्टूबर को हुआ था।

मेरे डैड की दुल्हनटीवी शो के इन 10 फेमस सीरियल पर लगा गया ताला, देखिये लिस्ट कही आपकी फेवरेट तो नहीं

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी काफी चर्चित है। वही श्वेता की टीवी सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ बन्द होने के कगार पर आ चुका है। ये टीवी सीरियल पिछले साल नवंबर में पहला एपीसोड प्रसारित हुआ था। इस सीरियल में श्वेता कर साथ मुख्य भूमिका में वरुण वडोला भी है। ये सीरियल लोगो पर खूब राज किया था। और इसे पसंद भी किया गया। दुख की बात ये है कि इस नवंबर में इस सीरियल का आखिरी एपिसोड प्रसारित होने वाला है। वही शो मेकर्स का कहना है कि हर सीरियल की एक मियाद होता है जो उसे बन्द होना ही है।

शुभारंभटीवी शो के इन 10 फेमस सीरियल पर लगा गया ताला, देखिये लिस्ट कही आपकी फेवरेट तो नहीं

टीवी सीरियल शुभारंभ भी बन्द होने वाले सीरियल में है। बताया जा रहा कि इस शो के बन्द होने की समय आ गया ।वही इस शो की आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है। ये सीरियल दर्शकों को खूब पसंद आया और काफी दिलो पर राज भी किया। इस सीरियल की शुरुआत पिछले साल के दिसंबर महीने में हुआ था।

अकबर का बल बीरबलटीवी शो के इन 10 फेमस सीरियल पर लगा गया ताला, देखिये लिस्ट कही आपकी फेवरेट तो नहीं

इसी अगस्त में टीवी सीरियल अकबर का बल बीरबल शुरू हुआ था। बता दे कोरोना की वजह से लॉक डाउन स्टार्ट हुआ था जिसकी वजह से टीवी इंडस्ट्रीज पर गहरा असर पड़ा। लेकिन अब ये बन्द के कगार पर आ गया है। वही इस सीरियल के कलाकारों का कहना है कि इस साल नवंबर में बन्द हो जायेगा। माना जा रहा कि ये सीरियल टीवी पर रिस्पॉन्स अच्छा नही दिखा।जिसके वजह से बन्द करने का फैसला करना पड़ा।

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तानटीवी शो के इन 10 फेमस सीरियल पर लगा गया ताला, देखिये लिस्ट कही आपकी फेवरेट तो नहीं

टीवी पर कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ की लोकप्रियता लोगो पर नही बना सका।जिसके वजह से इसे बन्द करने का फैसला लिया गया है। इस शो की आखिरी शूटिंग 24 अक्टूबर को हुई थी। वही इस सीरियल के निर्माता प्रीति सिमोस का कहना है कि इस शो का कांट्रेक्ट इतने ही समय के लिये था ,जिसकी वजह से इसे बन्द करना पड़ा।

कहत हनुमान जय श्री रामKahat Hanuman Jai Shree Ram

भारत में धार्मिक धारावाहिक काफी देखा जाता है और लोग इसे बेहत पसंद भी किया जाता है। लेकिन इसी बीच टीवी पर आने वाला शो कहत हनुमान जय श्री राम शो लोगो पर अपना छाप नही छोड़ सका। जिसके वजह से इसे बन्द करना पड़ा। बता दे इसी साल जनवरी में शुरू हुआ था और लास्ट एपिसोड 9 अक्टूबर को प्रसारित किया गया। इस सीरियल की टीआरपी गिर गयी थी। जिसके बाद इसे बंद करना पड़ा।

ये जादू है जिन्न काYehh Jadu Hai Jinn Ka

इस सीरियल को पिछले साल के अक्टूबर महीने में शुरू किया गया था। जिसके बाद लोकप्रिय दिखी लेकिन कुछ समय बाद इसकी लोकप्रियता कम होने से टीआरपी घट गई। और इसे नवंबर में बन्द करने का फैसला किया गया। वही इस सीरियल के निर्माता नए शो ‘इमली ‘ का शुरुआत करने वाले है। अब देखना है कि ये सीरियल पर्दे पर कितना चल रहा है।

यह भी पढ़े :टीवी इंडस्ट्री की ये अभिनेत्रियां बांधती हैं अपने को-स्टार्स को राखी

प्यार की लुका छुपी

Pyar Ki Luka Chuppi

टीवी शो के सीरियल में ‘प्यार की लुका छुपी’ सितंबर में बन्द हो गया है। ये सीरियल ज्यादा पुराना नही है,पिछले साल के दिसंबर में इसकी शुरूआत हुई थी। यह सीरियल अचानक बन्द होने से इसके कलाकार बहुत दुखी है।

कसौटी ज़िंदगी के 2 Kasauti Zindagi Ki

टीवी अभिनेत्री एकता कपूर की सीरियल कसौटि ज़िंदगी के 2 पर ताला लटक गया। ये सीरियल दर्शको को खूब पसंद आया। लेकिन कुछ समय बाद इसकी टीआरपी लगातार गिरने लगी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

महिंद्रा दिवाली पर दे रहा तोहफा, इन गाड़ियों पर मिल रही 3 लाख तक छूट |

माधुरी दीक्षित के साथ किसिंग करते हुए बेकाबू हो गया था ये एक्टर, जब होश आया तो |

इस त्योंहार जरूरी नही की सोने में निवेश के लिए ज्वेलरी ही खरीदे , ये 3 तरीके से करे निवेश मिलेगा फ़ायदा |

मिलिए सुहाना खान की स्टाइलिश कजिन आलिया छिब्बा से, सोशल मीडिया पर रहती हैं बहुत एक्टिव |

आज का राशिफल: मिथुन और कन्या राशि वाले न करें ये काम, इन 3 राशियों को होगा आज लाभ |

Leave a comment

Your email address will not be published.