इन टीवी कलाकारों को मिलती हैं उनकी मुंहमांगी रकम
/

इन टीवी कलाकारों को मिलती हैं उनकी मुंहमांगी रकम, शो हिट की लेते हैं गारंटी

मुंबई : टीवी चैनल पर आजकल तो वैसे ढेर सारे धरावाहिक प्रसारित की जाती है. जिसके कई तरह के ड्रामे, कॉमेडी शो, हॉरर स्टोरी, क्राइम पैट्रॉल जैसे धारावाहिक प्रसारित किये जाते हैं. लेकिन इनमें से कुछ धारावाहिक बहुत हिट हो जाती है और दर्शक खूब पसंद करने लगते हैं. धरावाहिक में काम करने वाले मुख्य कलाकारों के वजह से भी धारावाहिक हिट होती है. ऐसे में डायरेक्टर उन्हें उनकी मुंहमांगी रकम तक देने को तैयार हो जाते हैं. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ टीवी कलाकारों के बारे में जिन्हें मिलती है उनकी मुंहमांगी रकम……..

1. शब्बीर अहलूवालिया

20 साल की उम्र से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले शब्बीर इस समय ज़ी टीवी के हिट धारावाहिक कुमकुम भाग्य में अभिषेक प्रेम मेहरा के किरदार में नज़र आते हैं. इस धरावाहिक ने खूब धमाल मचाया है. यह धारावहिक दर्शकों का सबसे पसंदीदा धारावाहिक है. शब्बीर इससे पहले “कहीं तो होगा”, “कयामत”, “कसौटी जिंदगी की” और “कसम से” जैसे हिट धारवाहिकों में काम कर चुके हैं.

2. रवि दुबे

रवि दुबे ने अपनी अभिनय दुनिया में करियर की शुरुआत साल 2006 से धारावहिक “स्त्री तेरी कहानी” से की थी. इन्हें अपनी अलग पहचान ज़ी टीवी के मशहूर धारावाहिक 12/24 करोल बाग से मिली थी. रवि “सास बिना ससुराल”, “जमाई राजा”, “डोली सज़ा के”, “तेरी मेरी लव स्टोरी”, “नच बलिए”, “ये है आशिकी”, “कुमकुम भाग्य” जैसे कई हिट धारावाहिकों में काम किया है. रवि अवार्ड शोज में होस्ट के रूप में भी नज़र आते हैं.

3. करण पटेल

करण पटेल ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के धारावाहिक “कस्तूरी” से की थी. इन्हें एक अलग पहचान स्टार प्लस के हिट धारावाहिक “ये है मोह्हबतें” से रमन भल्ला के रूप में मिली। करण “कसम से”, “कस्तूरी”, “नच बलिए” और “कहो न प्यार है” जैसे धारावाहिकों और शोज में नज़र आ चुके हैं. इस समय करण “कसौटी जिंदगी की-2” में मिस्टर बजाज की भूमिका में नज़र आ रहे हैं.

4. करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर अपने टीवी करियर की शुरुआत एमटीवी इंडिया पर “कितनी मस्त है ज़िंदगी” से की थी. करण टीवी और फ़िल्म दोनों में अभिनय करते हैं. करण अभिनेता होने के साथ प्रोड्यूसर भी हैं. करण “दिल मिल गए”, “कुबूल है” और “कसौटी ज़िंदगी की” जैसे धारावहिक में नज़र आ चुके है.

5. रोनित रॉय

रोनित रॉय टीवी जगत के साथ-साथ फिल्मों में भी काफी चर्चित नाम है. रोनित ने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई थी. उन्होंने “क्योंकि सास भी कभी बहू थी”, “कसौटी जिंदगी की”, “बंदिनी”, “अदालत”, “इतना करो न मुझे प्यार” जैसे सुपरहिट धारावाहिक में नज़र आ चुके हैं.

6. गुरमीत चौधरी

साल 2008 में टीवी शो रामायण में राम की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा गुरमीत “गीत हुई सबसे पराई”, “पुनर्विवाह” जैसे हिट धारावाहिक में नज़र आ चुके हैं. इन्होनें जिस भी धारावाहिक में काम वो सुपरहिट रही है. गुरमीत मार्शल आर्टिस्ट भी हैं.

7. साक्षी तंवर

साक्षी तंवर ने अपने करियर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. साक्षी धारावाहिक “कहानी घर घर की” बहुत हिट रही थी. ये हिट एक्टर्स में से एक है. इन्होनें अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है.

8. हिना खान

हिना खान अपने टीवी करियर में स्टार प्लस के हिट धारावाहिक “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अक्षरा का किरदार निभाई थीं. अक्षरा के रूप में हिना ने दर्शकों ने दिलों में अपनी जगह बनाई। हिना धारावाहिक “कसौटी जिंदगी की-2” और “नागिन-5” में नज़र आई हैं.