मुस्लिम एक्टर से शादी करना चाहती है ये एक्ट्रेस, इस एक हरकत से परिवार ने किया मना

टीवी की दुनिया में एक से बढ़कर एक मशहूर और सुपरहिट कलाकार हैं. यह कलाकार अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना चुके हैं. टेलीविजन की दुनिया का ऐसा ही एक फेमस शो है ‘नामकरण. शो नामकरण’ की शुरुआत साल 2016 से हुई थी, जिसके बाद से यह अभी तक टीवी का नंबर वन शो बना हुआ है. इस शो में मुख्य किरदार में अदिति राठौर और एक्टर जैन इमाम नजर आए हैं. सीरियल में अदिति ने अवनी का और जैन ने नील का किरदार निभाया है. दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद आई है.

शो में एक साथ काम करते करते अदिति और जैन के अफेयर्स के भी चर्चा शुरू हो गए. सोशल मीडिया पर इस तरह की खूब अफवाहें उड़ रही हैं कि, अदिति और जैन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वैसे तो ज्यादातर यही देखा गया है कि, जो भी एक्टर और एक्ट्रेस एक साथ सीरियल में काम करते हैं वह धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब भी आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर जब अदिति और जैन के अफेयर की चर्चा शुरू हुई तो दोनों ने ही इस बात से साफ इंकार कर दिया और इन बातों को अफवाह करार दे दिया.

मुस्लिम एक्टर से शादी करना चाहती है ये एक्ट्रेस, इस एक हरकत से परिवार ने किया मना

जहां अदिति ने इस रिश्ते को लेकर साफ इंकार कर दिया था वहीं अब जैन ने अदिति से शादी करने की बात को पब्लिक के सामने खुलेआम सच बता दिया. अपने एक इंटरव्यू के दौरान जैन ने अदिति की तारीफ करते हुए कहा कि,

” वह एक बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. जब भी हम शूटिंग और डायलॉग का रिहर्सल करते हैं, तो कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं. उनकी रियल लाइफ में भी मैं उनसे बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ हूं. एक साथ काम करते हुए मैं उनको अच्छी तरह से जान गया हूं. अगर वह मुझे मौका दें, तो मैं उनसे शादी करने के लिए तैयार हूं”.

जैन के इस बयान के बाद से अदिति के परिवार वालों ने जैन के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

मुस्लिम एक्टर से शादी करना चाहती है ये एक्ट्रेस, इस एक हरकत से परिवार ने किया मना

एक साथ काम करने के दौरान अदिति और जैन कई बार एक साथ पार्टियों में भी गए हैं, यह सब देख कर उनके बारे में कई तरह की अफवाह उड़ा दी गई. अदिति और जैन का कहना था कि, ”हम दोनों ऑफस्क्रीन अच्छे दोस्त हैं, हमारी इस केमिस्ट्री के बारे में हमारे साथ काम करने वाले सभी कलाकार भी जानते हैं”.

यह सब सुनने के बाद अदिति के परिवार वालों ने दोनों के रिश्ते से इनकार कर दिया था. जिसके बाद जैन इमाम अब अदिति के परिवार वालों को मनाने में लगे हैं. फिलहाल यह दोनों शो में एक साथ काम कर रहे हैं.

मुस्लिम एक्टर से शादी करना चाहती है ये एक्ट्रेस, इस एक हरकत से परिवार ने किया मना

 

‘नामकरण’ सीरियल की कहानी महेश भट्ट की फिल्म ‘जख्म’ से मिलती-जुलती है. यह सीरियल 2016 से अभी तक चला आ रहा है. फिलहाल, इसमें अभी दिलचस्प स्टोरी चल रही है. इमाम और अदिति की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है. टीआरपी के मामले में भी यह अन्य शो के मुकाबले कुछ कम नही है.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.