कल शादी कर ये एक्ट्रेस एक्टिंग को करने वाली है अलविदा

टीवी की दुनिया में अपने अभिनय से जगह बनाने वाली शीतल पांड्या अब सात फेरों के रिश्तों में बंधने जा रही हैं। शीतल पांड्या ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक भट्टाचार्या से शादी करने वाली हैं। शीतल और अभिषेक स्कूल के दिनों से एक दूसरे को जानते हैं और कई सालों से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान ही जूम कॉल से सगाई की थी। आपको बता दें कि 2 दिन बाद आपकी चहेती शीतल और अभिषेक दोनों 20 नवंबर को शादी कर रहे हैं।

शादी को लेकर बोली ऐसा

एक इंटरव्यू के दौरान शीतल ने कहा कि मैं अभिषेक भट्टाचार्या से शादी कर रही हूं। वो प्रोफेशन से एक डॉक्टर हैं और यूके के रहने वाले हैं। हम 2020 की शुरुआत में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना के चलते वो भारत नहीं आ पाए। बाद में हमने जूम कॉल से सगाई की थी। शीतल का कहना है कि कोरोना के हालात को देखते हुए हम सिर्फ दोनों फैमिली की मौजूदगी में ही शादी करेंगे। अभिषेक डॉक्टर हैं, इसलिए वो सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर काफी सजग हैं।

बंगाली रीति रिवाज से करेंगे पूरी शादी

कल शादी कर ये एक्ट्रेस एक्टिंग को करने वाली है अलविदा

इसके आगे शीतल ने बताया कि हमारी शादी ट्रेडिशनल बंगाली रीति-रिवाज में होगी। चीजें जब ठीक हो जाएंगी तो हम अपने दोस्तों और करीबियों के साथ शानदार पार्टी करेंगे। उन्होंने कहा कि  मैं 18 साल की थी तब से काम कर रही हूं ।अपनी शादी के दिन से उन्होंवे टेलीविजन छोड़ देने का फैसला कर लिया है।

कर चुकी हैं कोर्ट मैरिज

कल शादी कर ये एक्ट्रेस एक्टिंग को करने वाली है अलविदा

सूत्रों के अनुसार शीतल चुपचाप न13 नवंबर को कोर्ट मैरिज कर चुकी है। अब उनकी असली शादी 20 नवंबर को पूरे रीति-रिवाज के साथ मुंबई में होगी। दरअसल, शीतल को शादी के बाद अपने पति अभिषेक के साथ लीसेस्टर, यूनाइटेड किंगडम में रहना है। वहां के लिए उन्हें अपना वीजा लगवाना था और उसमें मैरिज सर्टिफिकेट की जरूरत थी। इसलिए, शीतल ने अभिषेक के साथ कोर्ट में जाकर शादी कर ली।

मुंबई के गोरेगांव में होगी शादी

कल शादी कर ये एक्ट्रेस एक्टिंग को करने वाली है अलविदा

शादी में  शीतल और अभिषेक के परिवारीजनों ने मुंबई के गोरेगांव स्थित एक पांच सितारा होटल बुक किया है। शीतल शादी के लिए एक बंगाली दुल्हन की तरह सजेंगी। अभिषेक ब्रिटेन में डॉक्टर हैं और शीतल को भी उनके साथ शादी के बाद यूके जाकर रहना है। इसके लिए वह बहुत खुश भी हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें टीवी पर चल रहे अपने करियर को यहीं छोड़ना होगा। इसमें शीतल को को दिक्कत नहीं है। वह चाहती हैं कि इसी बहाने वह कुछ और भी चीजों में हाथ आजमा सकेंगी।

इन कारणों से छोड़े सीरियल

कल शादी कर ये एक्ट्रेस एक्टिंग को करने वाली है अलविदा

शीतल कहती हैं कि वह डांस वीडियोज बनाना चाहती हैं और ऑनलाइन कथक नृत्य की क्लास भी लेना चाहती हैं। वह कथक का कोर्स पहले भी कर रही थी लेकिन बीच में उन्होंने छोड़ दिया। इसके अलावा वह पटकथा लिखने की वर्कशॉप का भी हिस्सा बनेंगी। धारावाहिकों में उनका काम भले ही बंद हो जाएगा लेकिन उनका कहना है कि वह कुछ दूसरे माध्यमों को इसी बहाने आजमा सकती हैं। उनके कुछ व्यक्तिगत काम भी हैं, जिन्हें वह अब कर सकेंगी।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...