अर्नब को बर्बाद करने के लिए जी जान से लगी है बॉलीवुड एक्ट्रेस

अर्नब गोस्वामी के रिहाई के बाद अब बॉलीवुड़ की एक अभिनेत्री  ने उनसे बैर बांध लिया है. उन अभिनेत्री का नाम स्वरा भास्कर का है.स्वरा ने हाल ही में जोमैटो को टैग कर के एक ट्वीट किया , जिसके बाद लोगों ने उनको ट्रोल करना भी शुरु कर दिया है. अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जोमैटो से नफरत फैलाने वाले चैनल पर अपना विज्ञापन बंद करने की सलाह दी. बता दें कि स्वरा का इशारा रिपब्लिक टीवी की तरफ था.

स्वरा के ट्वीट पर जोमेटो ने दिया जवाब

अर्नब को बर्बाद करने के लिए जी जान से लगी है बॉलीवुड एक्ट्रेस

स्वरा ने लिखा है कि जोमैटो मैं आपकी नियमित ग्राहक हूं. क्या आप नफरत फैलाने वाले चैनलों से अपना ऐड वापस लेंगे. मैं इस बात से संतुष्ट नहीं हूं कि मेरे द्वारा दिए गए पैसे का दुरुपयोग सांप्रदायिक नफरत फैलाने के लिए किया जाए. कृपया अपने ग्राहक को बताएं. स्वरा भास्कर ने खुद ये मद्दा उठाया था तो जोमैटो भी कहां चुप रहने वाला था.

अर्नब को बर्बाद करने के लिए जी जान से लगी है बॉलीवुड एक्ट्रेस

जोमैटो ने स्वरा के सवालों का संज्ञान लिया और एक ऐसा जवाब दिया जिसने एक नई बहस का प्रारंभ कर दिया. तमाम तरह के विवादों से अपना पल्ला झाड़ते हुए जोमैटो ने कहा कि वह चैनल के किसी भी कंटेंट को एंडोर्स नहीं करते हैं. वो केवल अपने प्रचार की चीजें ही चैनल को देते है.

जोमैटो को बॉयकाट करने की शुरु हुई बात

एक यूजर ने कुत्‍ते की फोटो लगा कर लिखा है अब जोमैटो से चिकन बंद. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा तुमने Swara Bhaskar Aatankwadi type को choose किया है तो हम Swiggy का इस्तेमाल करेंगे @republic देश को support करने वाले चैनल से जलने वाले बहुत है लेकिन हम भी ज़िद्दी है देश में वही चलेगा जो देश के साथ देश की बात करेगा!.. जय हिंद.

अर्नब को बर्बाद करने के लिए जी जान से लगी है बॉलीवुड एक्ट्रेस

एक और यूजर ने लिखा जोमैटो का खाना अब से बंद क्योंकि जोमैटो की ब्रांड एंबेसडर स्वरा भास्कर जो है. इन लोगों का कहना है कि अगर ज़ोमैटो ने स्वरा की बात मानकर रिपब्लिक चैनल से अपने विज्ञापन हटा लिए, तो वो फ़ूड डिलीवरी ऐप का बहिष्कार करेंगे. साथ ही लोग स्वरा के बारे में बुरा भला भी कह रहे हैं.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...