सुनीता बेबी ने डांस के मामले में सपना चौधरी को छोड़ा पीछे
/

सुनीता बेबी ने डांस के मामले में सपना चौधरी को छोड़ा पीछे, लोग हो रहे दीवाने

सोशल मीडिया पर आजकल हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कई धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहे हैं. से हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरा देश सपना चौधरी के डांस का कायल है. लेकिन अब सपना चौधरी की तरह ही हरियाणा की एक और नई डांसर का नाम सामने आया है, जी हां सुनीता बेबी नाम की इस हरियाणवी डांसर ने सपना चौधरी से भी धमाकेदार डांस करके लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है.

सुनीता बेबी का यह डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सुनीता बेबी ने रागनी पर जमकर ठुमके लगाए हैं. जिसके बाद उनका यह वीडियो भी इंटरनेट पर तहलका मचा चुका है.

वैसे तो यह माना जाता है कि, सपना चौधरी से ज्यादा अच्छा डांस हरियाणा में कोई भी नहीं करता है. लेकिन सुनीता बेबी का यह वीडियो जब से इंटरनेट पर वायरल हुआ है, सुनीता लाखों फैंस के दिलों पर छा गई है. सुनीता का ये वीडियो उनके फैंस लगातार लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

प्रतिक्रिया देते हुए कुछ लोगों का मानना है कि, ”वह सपना चौधरी की कॉपी करना चाहती हैं, जबकि कुछ फैंस का कहना है कि, वह सपना चौधरी से भी ज्यादा अच्छा डांस कर रही है”. हम आपको बता दें कि सुनीता का यह गाना इंटरनेट पर अब तक 20 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और खूब पसंद भी कर चुके हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो में सुनीता ‘तेरी बोली में गन्ने वाला रस टपके’ गाने पर ठुमके लगाती दिख रही है. सुनीता का यह पहला वीडियो नहीं है जो इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है, बल्कि वह इस तरह के कई और डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी है. फैंस ने उनकी जमकर तारीफ भी की है. सुनीता बेबी का हाल ही में एक एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने सपना चौधरी की तरह ही सूट पहना हुआ था, उस वीडियो में वहां सपना चौधरी को भी टक्कर देते हुए ठुमके लगा रही थीं.

सुनीता बेबी लाइव परफॉर्मेंस भी करती है, लेकिन लॉकडाउन की वजह से अभी वह अपनी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करके अपने फैंस का दिल खुश करती रहती है.

 

सुनीता बेबी इतनी ज्यादा फेमस हो गई है कि, वीडियो अपलोड करने के कुछ सेकंड बाद ही उनको अपने डांस वीडियो पर लाखों वेव्स मिल जाते हैं. अपने धमाकेदार डांस वीडियो से वह यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव रहती है, और वहां पर नए नए तरह के डांस वीडियो अपलोड करती रहती है. सुनीता बेबी हरियाणा में सपना चौधरी की तरह ही एक खास पहचान बना चुकी हैं.