शादीशुदा एक्टर से सम्बंध बनाने पर इस एक्ट्रेस पर लगा था बैन
/

साउथ की इस अभिनेत्री के हैं करोड़ों फैंस, शादीशुदा एक्टर के साथ संबंध बनाने पर लगा था 3 साल का बैन

भारतीय फिल्म उद्योग में कई सितारे हैं जो अपने निजी जीवन के लिए चर्चा में रहते हैं। फैंस को अक्सर सेलिब्रिटी के ब्रेकअप, विवाहोतर संबंधों और तलाक के बारे में पता चलता है।

मुम्बई- भारतीय फिल्म उद्योग में कई सितारे हैं जो अपने निजी जीवन के लिए चर्चा में रहते हैं। फैंस को अक्सर सेलिब्रिटी के ब्रेकअप, विवाहोतर संबंधों और तलाक के बारे में पता चलता है। लेकिन इस तरह की चीजों के लिए किसी पर प्रतिबंध लगना वास्तव में बहुत बड़ी बात है।

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसके अभिनय ने तो लोगों को दीवाना बनाया था ही साथ ही पर्सनल संबन्धों को लेकर पूरे देश में चर्चा का विषय बन गईं थी। अपने सह-कलाकार के साथ संबंध बनाने के लिए ये अभिनेत्री 3 साल के लिए प्रतिबंधित हो गई थी।

किया गया था तीन साल के लिए बैन

निकिता ठकराल को पहले सिर्फ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों मे दिलचस्पी रखने वाले लोग ही जानते थे, लेकिन कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता टी. दर्शन के साथ इनके अफेयर की खबरों ने इन्हें पूरे देश मे मशहूर कर दिया था। जब इस बात की खबर दर्शन की पत्नी को मिली तो उनके होश उड़ गए।

उन्होंने निकिता के खिलाफ आवाज उठाई, और निकिता पर अपने पति दर्शन को बहकाने के अलावा कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। दर्शन की पत्नी के हंगामे के बाद कन्नड़ प्रोड्यूसर फिल्म एसोसिएशन ने निकिता को तीन साल के लिए इंडस्ट्री से बैन कर दिया था, जिसका अर्थ था कि निकिता 3 साल तक किसी भी कन्नड़ फिल्म मे काम नही कर सकती थी। लेकिन निकिता को उनके फैंस का काफी ज्यादा सपोर्ट मिला, और फैंस के दबाव की वजह से एसोसिएशन को झुकना पड़ा। और सिर्फ 5वें दिन ही बैन हटा दिया गया।

4 भाषाओं की फिल्मों में किया काम

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस निकिता ठुकराल ने अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बना दिया। उन्होंने 2002 में दक्षिण फिल्म उद्योग में अपना करियर शुरू किया। इसके बाद, वह दक्षिण की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक बन गईं। उन्होंने कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और तमिल सिनेमा में अभिनय किया है।