जब इंटीमेट सीन के दौरान इस स्टार ने खोल दी थी एक्ट्रेस की जिप, फिर मचा था बवाल

जब कभी भी आप कोई फिल्म देखते होंगे और अगर उसमे कोई इंटीमेट सीन आया होगा तो कई बार आपके दिमाग में भी यह सवाल अवश्य ही आया होगा कि आखिर ये फिल्म के सेट पर इतने लोगो के सामने ऐसे सीन कैसे कर लेते हैं, इसी से जुड़े ऐसे कई मामले सामने आये हैं, जिसमे कई बार एक्टर और एक्ट्रेस को इंटिमेट सीन को लेकर शर्मिंदा होना पड़ा है, यह तो हम सभी जानते है की जब फिल्म की शूटिंग चल रही होती है तब सेट पर कई सारे लोग मौजूद होते है, और कई बार ऐसा हुआ है जब एक्टर एक्ट्रेस के साथ कोई इंटिमेट सीन कर रहे थे और उन्होंने अपने आप पर काबू खो दिया और डायरेक्टर के कट कहने पर भी हीरोइन के साथ इंटिमेट होते रहे और फिर बाद में होश आने पर उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा। ऐसा ही कुछ हुआ था साल 2013 में आई डोन्ट लव यू में हुआ था। आइए जानते हैं पूरी कहानी

सीन के दौरान खोल दी थी हिरोइन की जिप

जब इंटीमेट सीन के दौरान इस स्टार ने खोल दी थी एक्ट्रेस की जिप, फिर मचा था बवाल

यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रमुख रूप से रूसलान मुमताज एवं चेतना पाण्डेय थे। फिल्म में दोनों के बीच एक इंटीमेट सीन था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सीन को करते हुए रूसलमान बहग गए थे। फिल्म में इंटीमेट सीन देते हुए रूसलान ऐसा बहके कि उन्होंने चेतना की जिप खोल दी थी। जिससे सेट पर मवाल मच गया था। हालांकि बाद में उन्होंने इसके लिए बकायदा चेतना से माफी मांगी थी।

जया प्रदा के साथ भी हो चुकी है घटना

जब इंटीमेट सीन के दौरान इस स्टार ने खोल दी थी एक्ट्रेस की जिप, फिर मचा था बवाल

अभिनेता दिलीप ताहिल और जया प्रदा के साथ भी ऐसा ही एक वाकया हुआ था, जब एक सीन में दिलीप ताहिल ने अपना कंट्रोल खो दिया और डायरेक्टर के कट कहने पर भी जया प्रदा के साथ इंटिमेट होते रहे, लेकिन इस हरकत से गुस्साई जया ने दिलीप को सबके सामने एक थप्पड़ भी मार दिया था।

दलीप की इस हरकत से जयप्रदा गुस्से में आ गई। उन्होंने खुद को दलीप से छुड़ाने की कोशिश की। जब वह सफल नहीं हुई तो उन्होंने दलीप को एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। जयप्रदा का यह रूख देखकर सेट पर मौजूद लोग सन्न रह गए थे। खबरों की माने तो तब से दलीप इस तरह के सीन शूट करने से पहले डायरेक्टर से यह तय कर लेते थे कि एक्ट्रेस से पहले लिखाकर लाओ कि उसे कोई दिक्कत नहीं है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...