Tiger Shroff

नई दिल्ली, Tiger Shroff: बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस और एक्शन के लिए जानें जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हीरोपंती-2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इसी सिलसिले में वह टेलीविजन के फेमस डांस रियलिटी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5’ (DID Little Masters 5) में पहुंचे। इस दौरान एक्टर को उन्हीं के खेल बैकफ्लिप में 7 साल की प्रतियोगी सानवी नेगी (Saanvi Negi) ने चैलेंज दिया जिसे एक्टर मना नहीं कर सके। डीआईडी लिटिल मास्टर्स के मंच पर टाइगर और सानवी को बैकफ्लिप मारते देख दर्शकों का मुंह खुला का खुला रह गया।

Tiger Shroff

7 साल की बच्ची से हार गए Tiger Shroff

आपको जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड में अपने डांस के लिए जाने जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ को 7 वर्षीय ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5’ की प्रतियोगी सानवी नेगी ने बैकफ्लिप चैलेंज में हरा दिया। उसने टाइगर को बैकफ्लिप चैलेंज में उसके खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए चुनौती दी। सानवी ने 33 सेकंड में 52 बैकफ्लिप करने के बाद सबसे तेज बैकफ्लिप करने का विश्व रिकॉर्ड बनाया है।

Tiger Shroff

Tiger Shroff ने मानी अपनी हार

मालूम हो कि, बैकफ्लिप चैलेंज का वीडियो टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने बताया, “सानवी को बैकफ्लिप करते देखना रोमांचक था। मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना है कि लगातार बैकफ्लिप करने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास होने के लिए बहुत अभ्यास करना पड़ता है और वह पहले से ही इस कम उम्र में एक रिकॉर्ड रखती है। मैंने उसके साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश की, लेकिन मेरे पास अपनी हार स्वीकार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। वह वास्तव में अद्भुत है।” ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Tiger Shroff ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, बताया फैट से फिट बॉडी के पीछे का राज