नेपोटिज्म पर आयशा श्राफ ने लगाई अनुराग कश्यप को फटकार
/

अनुराग कश्यप ने लिया नेपोटिज्म में टाइगर का नाम, भड़की आयशा श्रॉफ दिया मुंहतोड़ जवाब

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के बाद से नेपोटिज्म पर लगातार बहस हो रही है। कई बॉलीवुड सितारे तो खुलकर इस पर अपना पक्ष रख रहे हैं।

मुम्बई- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के बाद से नेपोटिज्म पर लगातार बहस हो रही है। कई बॉलीवुड सितारे तो खुलकर इस पर अपना पक्ष रख रहे हैं। इसी बीच, फिल्म बैकग्राउंड वाले सितारों पर निशाना साधा जा रहा है। इसी बीच टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने टाइगर पर नेपोटिज्म का आरोप लगने के बाद लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर टाइगर की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, सफलता मेरी, जलते कोई और हैं, मेहनत मेरी थकते कोई और हैं।

अनुराग ने नेपोटिज्म विवाद में टाइगर को घसीटा था

हाल ही में नेपोटिज्म विवाद पर अनुराग कश्यप ने स्टार किड्स होने की वजह से टाइगर श्रॉफ और तैमूर अली खान का भी नाम इस मामले में घसीटा। अनुराग ने ट्विटर पर एक ट्वीट को रीट्विट किया था, जिसमें टाइगर श्रॉफ और तैमूर नजर आ रहे थे। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, यह है मीडिया द्वारा नेपोटिज्म…क्यों ? क्योंकि मीडिया भी वही दिखाती है, जो दर्शक देखना चाहते हैं तो क्या आप और मीडिया की तरफ से यह वंशवाद नहीं है ? ऐसे में अब टाइगर श्रॉफ की मां अपने बेटे के समर्थन में उतर आई हैं। वे न सिर्फ टाइगर श्रॉफ का समर्थन करती दिखीं, बल्कि उन्होंने बिना नाम लिए उन लोगों को करारा जवाब दिया, जो टाइगर का नाम उछाल रहे हैं।

रेंबो के साथ हीरोपंती 2 की तैयारी कर रहे टाइगर

टाइगर श्रॉफ की जल्द आने वाली फिल्मों की यदि बात की जाए तो वे फिल्म रेंबो के साथ हीरोपंती 2 की तैयारियों में इन दिनों जुटे हुए बताए जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक दोनों ही फिल्मों की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने जा रही है और टाइगर श्रॉफ भी इसके लिए कमर कस चुके हैं। टाइगर श्रॉफ आखिरी बार हालिया रिलीज़ फिल्म बागी 3 में दिखाई दिए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कारोबार किया था।

बोले थे टाइगर स्टार किड्स को ज्यादा जल्दी मिलती पहचान

एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने कहा था कि लोगों को लगता है कि स्टार किड्स के लिए इंडस्ट्री में जगह बनाना बहुत आसान है। उन्होंने कहा, मैं झूठ नहीं बोलूंगा। हम बाकी लोगों से थोड़ा ज्यादा ध्यान खींचने में कामयाब हो जाते हैं लेकिन अपनी जगह बनाने में अपनी ही मेहनत रहती है। अपने पिता के संरक्षण से मैं खुद बाहर निकला हूं।