इस दिन रिलीज किया जाएगा ''शाबास मिट्ठू'' का ट्रेलर, Taapsee Pannu दिखाई देंगी मिताली राज की भूमिका में
इस दिन रिलीज किया जाएगा ''शाबास मिट्ठू'' का ट्रेलर, Taapsee Pannu दिखाई देंगी मिताली राज की भूमिका में

एक्ट्रेस तापसी पन्नु (Taapsee Pannu) ने अपने फिल्मी सफर साउथ इंडस्ट्री से शुरू किया था और आज के समय में अपनी बेहतरीन अदाकारी के जरिये बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। तापसी पन्नु (Taapsee Pannu) वैसे तो हमेशा ही अपनी फिल्मों के लेकर चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन इस समय वे अपनी बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ को लेकर खबरों का हिस्सा बन गई हैं।

ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन ‘मिताली राज’ के जीवन पर आधारित हैं। मिताली राज के क्रिकेट से संन्यास लेते ही उनकी बायोपिक फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई हैं।

Taapsee Pannu ने इस फिल्म के लिए की हैं बहुत मेहनत

दरअसल तापसी पन्नु (Taapsee Pannu) ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखाई देगाी। इस फिल्म का ट्रेलर 20 जून को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के निर्माताओं ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर के रिलीज डेट फैंस के साथ साझा की हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा हैं कि,

“एक ऐसी विरासत, जिसने जेंटलमैंस के गेम को फिर से परिभाषित किया। एक ऐसी कैप्टन, जो सिर्फ खिलाड़ी नहीं एक इंस्पिरेशन भी हैं। आइए देखते हैं मिताली राज की कहानी, जिसका ट्रेलर 20 जून को रिलीज हो रहा है।”  

अभिनेत्री तापसी पन्नु फिल्म ‘‘शाबास मिट्ठू” में भारतीय महिला कैप्टन मिताली राज के किरदार में दिखाई देंगी। वहीं इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया हैं और इस फिल्म की कहानी को प्रिया अवन ने लिखा है। इस फिल्म के लिए तापसी पन्नु (Taapsee Pannu) ने खुद को एक महिला खिलाड़ी के रूप में ढालने के लिए बहुत मेहनत की हैं।

तापसी पन्नु ने मिताली राज के लिए सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

इस दिन रिलीज किया जाएगा ''शाबास मिट्ठू'' का ट्रेलर, Taapsee Pannu दिखाई देंगी मिताली राज की भूमिका में
इस दिन रिलीज किया जाएगा ”शाबास मिट्ठू” का ट्रेलर, Taapsee Pannu दिखाई देंगी मिताली राज की भूमिका में

आपको बता दें 8 जून को भारतीय खिलाड़ी महिला बल्लेबाज मिताली राज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा करते हुए ट्वीटर पर पोस्ट किया था। उनके इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नु (Taapsee Pannu) ने भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान को लिए उनका आभार प्रकट किया था। तापसी ने मिताली राज के लिए अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर भी एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने मिताली राज को धन्यवाद कहा हैं और उनके आने वाले जीवन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी थी। वहीं अभिनेत्री तापसी पन्नु की फिल्म ”शाबास मिट्ठू” 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।