रिया की रिहाई के बाद उठी कंगना से अवार्ड वापस करने की मांग
/

रिया की रिहाई के बाद उठी कंगना से अवार्ड वापस करने की मांग

एम्स की रिपोर्ट आने के बाद रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल चुकी है. सुशांत केस में एक्ट्रेस कंगना रनौत शुरू से ही खूब बयानबाजी करती रही हैं. कंगना शुरू से ही कहती रही हैं कि सुशांत की मौत के पीछे जरूर किसी न किसी किस्म की साजिश है. उन्होंने जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन को जमकर सपोर्ट किया है और लंबे वक्त तक इस मुद्दे को ट्विटर पर उठाती रहती हैं. अब जब सुशांत केस में हत्या वाला एंगल खारिज हो गया है तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

कुछ दिन पहले कंगना ने कहीं थी ये बात

कंगना ने ट्रोलर्स के जवाब पर अपनी ही एक पुराना इंटरव्यू का वीडियो शेयर कर कहा कि ये है मेरा इंटरव्यू अगर याददाश्त कमजोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या गलत आरोप लगाया हो, तो मैं अपने सारे अवॉर्डस वापस कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम.

सुशांत केस के पहले कंगना ने कभी अपना ट्वीटर अकाउंट खुद हैंडल नहीं किया उनकी टीम ही उनका अकाउंट हैंडल करती रही है। अब जब सुशांत केस में हत्या वाला एंगल खारिज हो गया है तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. बुधवार को काफी वक्त तक  #KanganaAwardWapasKar  ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा और लोगों ने आरोप लगाए कि कंगना ने सुशांत मामले को अपने फायदे के लिए भुनाया है.

अवार्ड्स वापस करने की मांग

ट्रोलर्स ने रिया की जमानत के बाद कंगना को अपने सारे अवार्डस वापस करने को भी कहा. इसके बाद कंगना के एक फैन ने लिखा की जिसका मन का भाव सच्चा होता है उसका हर काम अच्छा होता है. संघर्ष जितना कठिन होगा जीत उतनी ही शानदार होगी. कड़ी मेहनत हमेशा सफलता लाती है.भगवान कभी सत्य का साथ नहीं छोड़ते है उनका साथ देते है, जो सत्य के साथ खड़ा है. सत्यमेव जयते.