CID के 'इंस्पेक्टर दया' एक एपिसोड के लेते हैं इतने रुपए
/

टीवी शो ‘सीआईडी’ (CID) के ‘इंस्पेक्टर दया ‘ यानी कि ‘दयानंद शेट्टी’ एक एपिसोड के लेते हैं इतने रुपए

टीवी शो ‘सीआईडी’ (CID) सोनी चैनल का सबसे पॉपुलर शो है. भारत में शायद ही कोई ऐसा हो जिसने यहां शो ना देखा हो. टीवी की दुनिया का यह बहुत ही पुराना और पसंदीदा शो है. यह शो ही नहीं बल्कि इस शो के सभी किरदार फैंस के दिलों पर छाए हुए हैं. इस शो के सभी किरदारों को फैंस उनके असली नाम से नहीं बल्कि उनके शो के किरदार के नाम से ही पुकारते हैं.

इस शो का पॉपुलर डायलॉग तो आपने सुना ही होगा, हम बात कर रहे हैं फेमस डायलॉग ‘कुछ तो गड़बड़ है दया’ की. यह अक्सर ही लोगों के जुबान पर सुनने को मिलता है. हम बात करने जा रहे हैं इस शो के मशहूर किरदार यानी कि ‘दयानंद शेट्टी’ की, जिन्होंने शो में ‘इंस्पेक्टर दया ‘ का किरदार निभाया है. इस शो में ‘इंस्पेक्टर दया ‘ दरवाजें तोड़ने के लिए मशहूर हैं.

 

 

दयानंद शेट्टी दो दशक से इस शो के साथ हैं जुड़े

मशहूर टीवी शो ‘सीआईडी’ (CID) में काम करने की वजह से दयानंद शेट्टी घर-घर में मशहूर हैं. हम आपको बता दें कि इंस्पेक्टर दया यानि की दयानंद शेट्टी पिछले दो दशकों से इस शो में काम कर रहे हैं. दयानंद शेट्टी इस शो में काम करने के बाद काफी मशहूर हो गए और इनका मशहूर डायलॉग लोगों की जुबान पर आज भी सुनने को मिलता है. ‘इंस्पेक्टर दया ‘ का यह किरदार दर्शकों को काफी पसंद है.

 

 

 

डिस्कस थ्रो (Discus Throw) के चैंपियन रह चुके हैं

दयानंद शेट्टी एक्टर बनने से पहले स्पोर्ट्समैन थे, जी हां, शायद आप नहीं जानते होंगे कि दयानंद शेट्टी साल 1994 में महाराष्ट्र से डिस्कस थ्रो (Discus Throw) के चैंपियन रह चुके हैं. कुछ समय बाद दयानंद शेट्टी ने मशहूर टीवी शो ‘सीआईडी’ (CID) में काम करने के लिए ऑडिशन दिया. ऑडिशन के बाद वह शो मे ‘इंस्पेक्टर दया’ के किरदार के लिए चुन लिए गए. शो में काम करने के बाद ‘इंस्पेक्टर दया ‘ का नाम बच्चे-बच्चे की जुबां पर आपको सुनने को मिलेगा.

 

कितनी फीस लेते हैं दयानंद शेट्टी

हम आपको बता दें कि दयानंद शेट्टी 1 दिन की शूटिंग के लिए एक लाख रुपए लेते हैं. दयानंद शेट्टी की महीने की इनकम कम से कम 30 लाख रुपए होती है. दयानंद शेट्टी ने सिर्फ टीवी सीरियल्स में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपने फैंस को दीवाना बनाया है. दयानंद शेट्टी ने ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘जॉनी गद्दार’ और ‘रनवे’ जैसी बड़ी-बड़ी और सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है.

आप हमें बताइए कि क्या आप भी दयानंद शेट्टी के फैन की लिस्ट में शामिल है. टीवी शो ‘सीआईडी’ (CID) का कौन सा एपिसोड है आपका फेवरेट!!