Bigg Boss 15

जैसे-जैसे Bigg Boss 15 अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. वैसे-वैसे फैंस शो के हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सप्ताह होने वाले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पर को फटकार लगाते दिखाई देंगे। दरअसल, तेजस्वी ने शो में चैनल के खिलाफ बात की, जब इस बात की जानकारी Salman Khan को हुई तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और उन्होंने Tejasswi Prakash को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

प्रोमो में दिखा सलमान का गुस्सा

Bigg Boss 15

Bigg Boss 15 के आगामी प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है की सलमान खान तेजस्वी प्रकाश पर गुस्सा करते हुए कहते हैं कि- जिस थाली में खाया जा रहा है, उसमें कोई छेद करता है? इतना ही नहीं वह तेजस्वी से कहते हैं कि सिमपति कार्ड खेलना बंद कर दें। सलमान की यह बात तेजस्वी को भी पसंद नहीं आती है बदले में इसका जवाब देते हुए वह कहती हैं कि उन्हें किसी की सिमपति की जरुरत नहीं है। इसपर सलमान उन्हें चुप रहने के लिए कहते हैं, सलमान यहीं नहीं रुकते हैं। वह आगे कहते हैं कि वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की भी रिस्पेक्ट नहीं करती हैं। इतना ही नहीं Salman Khan तेजस्वी प्रकाश को shut up तक कह देते है।

घर के नए वीआईपी बने प्रतीक सहजपाल

Bigg Boss 15: तेजस्वी ने शो पर लगाया गंभीर आरोप, तो भड़के सलमान खान ने कहा- जिस थाली में खाया जा रहा है......

वहीं, इस बीच प्रतीक सहजपाल को Bigg Boss 15 का नए वीआईपी बने हैं. जिसका घर के सभी सदस्यों ने स्वागत किया। इस बीच प्रतीक ने अपने किए गए व्यवहार के लिए करण से माफी मांगी और कहा कि ये बहुत डिस्टरबिंग था। करण कुंद्रा ने भी प्रतीक की तारीफ करते हुए कहा कि तुमने अच्छा खेला है। इसके बाद प्रतीक तेजस्वी के पास भी जाते है और उनसे पूछते हैं कि उनकी वजह से उनके नाक पर चोट लगी है। जिसके बदले में तेजस्वी कहती हैं कि ये आपका कर्मा है। आप हमेशा टास्क में आक्रामक होते हैं।

गौहर से हुई अनबन

वीकेंड के वार में गौहर खान(Gauahar Khan) स्पेशल गेस्ट बनकर आने वाली हैं। जहां, वह घरवालों से एक टास्क करती नजर आएंगी। टास्क के दौरान तेजस्वी और निशांत के बीच बहस देखने को मिलती है। जिसपर गौहर निशांत को चुप रहने के लिए बोलती है लेकिन वह नहीं मानते हैं। निशांत से कहती हैं कि तुम्हारी अपनी कोई पहचान नहीं है इसलिए तुम चुप हो जाओ और गौहर भी ये चाहती हैं। खैर नए प्रोमो वीडियो के सामने आने के बाद इतना तो तय है कि इस सप्ताह का ‘वीकेंड का वार’ काफी ही मजेदार होने वाला है।