CID के दया महीने के कमाते है इतने लाख,जानकार होगी हैरानी !
//

CID के दया महीने के कमाते है इतने लाख,जान कर होगी हैरानी

टीवी जगत का पॉपुलर शो है सीआईडी’ भारत में शायद ही कोई ऐसा बंदा होगा जिसने सीआईडी नहीं देखा हो। यह शो 21 जनवरी 1998 को शुरू हुआ था। इस शो को 22 साल से भी अधिक का समय हो चुका है। बस यही वजह है कि इसमें आने वाले किरदार घर घर फेमस हैं। लोग इन्हें सीरियल के नामों से ही जानते हैं। ऐसे में आज हम आपको शो में ‘इंस्पेक्टर दया’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दयानंद शेट्टी के बारे में बताने जा रहे हैं।

स्पोर्टमैन थे दयानंद शेट्टी

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टिंग की दुनिया में आने के पहले दयानंद शेट्टी एक स्पोर्टमैन थे। इतना ही नहीं वे 1994 में महाराष्ट्र की तरफ से डिस्कस थ्रो चैंपियनशिप के विजेता भी रह चुके हैं। दयानंद शेट्टी शो के अंदर दरवाजे तोड़ने के लिए मशहूर हैं। उन्होंने अपने करियर में अभी तक न जाने कितने दरवाजे तोड़ दिए होंगे। वे शो से शुरुआत से जुड़े हुए हैं। हालांकि इसके बावजूद उनकी निजी जिंदगी के बारे में लोग कम ही जानते हैं।

डिस्कस थ्रो का चैंपियन बनने के बाद दयानंद शेट्टी ने ‘सीआईडी’ के लिए ऑडीशन दिया था। इसमें उनका सिलेक्शन ‘इंस्पेक्टर दया’ के किरदार के लिए हो गया। इस शो में उनके किरदार को भी लोगों ने बहुत पसंद किया। इस शो ने ही उन्हें घर घर फेमस बना दिया। आज वे शो का अहम हिस्सा हैं और बहुत अच्छा काम करते हैं।

दयानंद शेट्टी एक दिन की लेते हैं इतनी फीस

दयानंद शेट्टी सीआईडी शो के माध्यम से अच्छी खासीकमाई कर लेते हैं। सूत्रों की माने तो दया एक दिन की शूटिंग का एक लाख रुपए लेते हैं। मतलब यदि उन्होंने पूरे 30 दिन शूटिंग कर ली तो वे महीने का 30 लाख रुपए कमा लेते हैं। वैसे बता दें कि दयानंद शेट्टी सिर्फ सीआईडी ही नहीं बल्कि कई फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं। इनमें ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘जॉनी गद्दार’ और ‘रनवे’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़े:

टीवी शो सीआईडी (CID) के इंस्पेक्टर दया यानी कि दयानंद शेट्टी एक एपिसोड के लेते हैं इतने रुपए |

हिंदी जोक्स : बीवी- बाबाजी! यदि मैं जवान लड़के को Kiss करूँ तो क्या होगा? जवाब सुन हंसी नहीं रुकेगी |