तारक मेहता शो को गुड बाय कहने वाले हैं Dilip Joshi!, अब ये शख्स बनेगा टप्पू का नया पापा

टीवी के फेमस एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वह फिल्मों में कई बड़े सितारों के साथ काम चुके हैं और पिछले एक दशक से वह शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं।  इस शो में उन्होंने जेठा लाल का किरदार निभाकर दर्शकों के दिल में एक छाप छोड़ रखी है, लेकिन अब वहीं फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि दिलीप जोशी के किरदार को रिप्लेस किया जा रहा है। जिसके बाद सभी फैंस हैरान हो गए है। आइये जानते है डिटेल में।

Dilip Joshi छोड़ रहे हैं तारक महेता शो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Dilip Joshi Aka Jethalal To Quit The Show? | Television News | Zee News

टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना कॉमेडी शो तारक महेता का उल्टा चश्मा है। यह शो काफी लंबे समय से लोगों का मनोरंजन करते आ रहा है। हाल ही में एक इंस्टाग्राम पेज ने  दिलीप जोशी (Dilip Joshi) यानी जेठालाल के रिप्लेसमेंट को लेकर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट की मानें तो सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर सौरभ घाडगे (Saurabh Ghadge) नए जेठालाल हो सकते हैं।

Dilip Joshi

बता दें कि द सेंसेबल टाइम्स नाम के एक इंस्टा पेज ने ब्रेकिंग न्‍यूज लिखकर इस पोस्‍ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जैसे ही ये खबर फैंस के सामने आई, सभी दंग रह गए। लोग दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के बदले सौरभ घाडगे क्या किसी और को उस किरदार में नहीं देखना चाहते हैं। अब इस खबर पर सौरभ घाडगे का बयान सामने आया है। सौरभ घाडगे ने पूरे मामले की सच्चाई बताई है। उन्होंने कहा कि ये पूरी खबर झूठी है और जेठालाल के किरदार वो नहीं निभाने जा रहे।

फेक खबर पर दिलीप जोशी ने तोड़ी चुप्पी

Dilip Joshi Says He Had No Work For Over A Year Before Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah. Watch Video - Hindustan Times

तारक मेहता शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के शो को अलविदा करने वाली खबरों पर दिलीप जोशी ने भी चुप्पी तोड़ी है। इस बात को गलत बताते हुए उन्होंने कहा कि वह शो नहीं छोड़ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि मुझे लगता है जब यह शो अच्छा चल रहा है तो इसे बेवजह क्यों छोड़ा जाए। इस शो की वजह से उन्हें बहुत प्यार मिला है और वह इसे खराब नहीं करना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा, लोग हमें बहुत प्यार करते हैं। इस तरह दिलीप जोशी ने साफ कर दिया है कि वह तारक मेहता शो में जेठालाल के किरदार में नजर आते रहेंगे।