मोनालिसा के करता है कत्ल गाने ने यूट्यूब पर मचाई धूम, 17 लाख लोगों ने देखा वीडियो

अपनी अदाओं और हॉट डांस से लोगों को दिवाना बनाने वाली मोनालिसा इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है. मोनालिसा  का एक वीडियो काफी चर्चा में है. इस वीडियो में वो एक गाने पर डांस करती दिख रही हैं. उनके इस वीडियो को काफी देखा और शेयर किया जा रहा है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं. भोजपुरी गाना करता है कत्ल पर मोनालिसा अपने डांस का जल्वा बिखेर रही है. वे आए दिन अपने शानदार वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर उनके फैंस को उनके भोजपुरी गानों  की याद आ जाती है. इन दिनों उनका भोजपुरी गाना ‘करता है कत्ल’ यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. ‘करता है कत्ल’ गाने के वीडियो में मोनालिसा जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मोनालिसा डांस में अपनी बोल्ड अदाएं दिखातीं नजर आ रही हैं.

मोनालिसा के गाने को मिले लाखों व्यूज़

मोनालिसा के करता है कत्ल गाने ने यूट्यूब पर मचाई धूम, 17 लाख लोगों ने देखा वीडियो

इस भोजपुरी गाने को ममता राउत और छोटू ने मिलकर गाया है. यह गाना फिल्म ‘घरवाली बाहरवाली’ का है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यूट्यूब पर इस गाने को 1,703,636 व्यूज मिल चुके हैं यानी इसे 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

गुलाबी साड़ी में शेयर किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वो आए दिन अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिया ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनका खास अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.  इस वीडियो में मोनालिसा ने गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी है. वायरल हो रहे इस वीडियो को मोनालिसा  ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

1997 से रखा था भोजपुरी फिल्मों में कदम

मोनालिसा के करता है कत्ल गाने ने यूट्यूब पर मचाई धूम, 17 लाख लोगों ने देखा वीडियो

मोनालिसा ने फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से 1997 में भोजपुरी फिल्मों में अपना करियर शुरू किया था. फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के बाद मोनालिसा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी ‘सुहाग’, ‘गंगा पुत्रा’, ‘घर वाली बाहर वाली’ और ‘जिद्दी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वे लगभग 70 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी बेल्ट में उनके प्रशंसक बड़ी संख्या में हैं. इस समय मोनालिसा स्टार प्लस के नज़र 2 में दिखाई दे रही है.

 

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...