बबीता की तस्वीर पर टप्पू ने किया ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया
/

बबीता की तस्वीर पर टप्पू ने किया ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक बहुत पुराना और मशहूर कॉमेडी शो है. इस शो का हर एक किरदार दर्शकों का पसंदीदा किरदार है. दयाबेन, बबीता जी, टप्पू जैसे मजेदार किरदार निभाने वाले किरदारों को लोग खूब पसंद करते हैं. यह शो 12 सालों से लगातार टीवी पर आ रहा है. बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर की रहने वाली है. पढ़ाई पूरी करने के बाद वह मुंबई में शिफ्ट हो गई.

साल 2005 से मुनमुन दत्ता ने ‘ हम सब बराती’ सीरियल से करियर की शुरुआत की. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में मुनमुन ने साल 2008 से एंट्री ली थी. इस शो में मुनमुन के बबीता के किरदार को शायद ही कोई ना पसंद करता हो.

बबीता और टप्पू है रियल जिंदगी में अच्छे मित्र

शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली बबीता और टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट रियल जिंदगी में बहुत ही अच्छे मित्र हैं. राज और मुनमुन जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं, तो एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट जरूर करते हैं. दोनों का यह अंदाज फैंस को भी बहुत पसंद आता है. आइए जानते हैं कितनी अच्छी है दोनों के बीच बॉन्डिंग

मुनमुन की तस्वीरों पर कमेंट करते हैं उनके दोस्त राज

कुछ समय पहले बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीर शेयर की थी. इन तस्वीरों में वह के रेड ड्रेस के साथ हाथ में कप लिए हुए पोज दे रही थी. तस्वीर शेयर करने के बाद उनके फैंस ने उनकी खूब तारीफ की. वैसे तो यह तस्वीर काफी पुरानी है लेकिन इस तस्वीर पर राज ने भी कमेंट किया. कमेंट करते हुए राज ने लिखा, ” ये कप तो बिल्कुल ही खाली है”. टप्पू यानी कि राज के कमेंट का रिप्लाई करते हुए बबिता ने लिखा, तुम्हें कैसे पता किया खाली है? इसके बाद पप्पू टप्पू कहते हैं, ” ऐसे मौकों पर ज्यादातर मैं भी यही करता हूं”.

बबीता ने भी किया टप्पू की तस्वीर पर कमेंट

राज ही नहीं बल्कि मुनमुम भी राज की तस्वीरों पर खूब कमेंट करती है. राज अनादकट ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें मुनमुन दत्ता ने कमेंट किया था. राज ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ” सूट ब्रेक के दौरान मौसम का मजा ले रहा हूं”. इस पर कमेंट करते हुए बबीता जी ने लिखा, ” मैं तुम्हें खोज रही थी और तुम यहां बारिश में तस्वीरें ले रहे हो”. राज ने बबीता को तुरंत रिप्लाई दिया. उन्होंने हंसी का रिएक्ट करते हुए कहा, ” हां जबकि मैंने कहा था कि मैं फोन पर हूं”. दोनों के बीच इतनी अच्छी दोस्ती देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब चर्चा कर रहे हैं.`

 

साथ ही मुनमुन और राज के बीच बॉन्डिंग देखकर लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे थे कि, यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ समय पहले दोनों की एक साथ तस्वीरें भी वायरल हुई थी. वायरल हो रही तस्वीरों में मुनमुन और राज एक साथ रेस्टोरेंट में दिखाई दे रहे थे.

यह भी पढ़े :तारक मेहता की सोनू असल जिंदगी में है बेहद हॉट, देखिए तस्वीरें

यह भी पढ़े :तारका मेहता की बबिता अपने साथ क्यों रखती हैं एक डिब्बी, जाने वजह