ट्विंकल की माँ ने अक्षय कुमार से शादी पर रखी थी ये शर्त
//

अक्षय कुमार से शादी कराने को तैयार नहीं थी ट्विंकल खन्ना की माँ, इस शर्त पर हुई थी राजी

अक्षय कुमार इन दिनों अपने आने वाली फिल्म लक्ष्मी बांबे के प्रमोशम में बिजी है। हाल ही में वो अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो में जा पहुंचे , जहा उनके साथ फिल्म में उनकी कोस्टार रही कियारा आणवाणी भी पहुंची। आपकों बता दें कि कपिल के शो में अक्षय 25वीं बार गए हैं, वहां पहुचकर शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने उनसे इनकी शादीशुदा लाइफ से जुड़े कुछ सवाल पूछे, जिनका अक्षय ने बखूबी जवाब दिया। जानते है आखिर क्या थे अर्चना के सवाल……

क्या अक्षय जीते है किंग साइज लाइफ  अक्षय कुमार से शादी कराने को तैयार नहीं थी ट्विंकल खन्ना की माँ, इस शर्त पर हुई थी राजी

अर्चना ने अक्षय से पूछा कि क्या वो किंग साइज लाइफ जीते है। इसके जवाब में अक्षय ने कहा नहीं किंग साइज लाइफ नहीं जीते। इस पर अर्चना ने दूसरा सवाल पूछा कि जब झगड़ा होता तो उनमें और ट्विंकल खन्ना में ट्विंकल ही हमेंशा जीतती है औऱ इस बात की जानकारी अक्षय को शादी के पहले दिन ही हो गई थी कि वो जीवन भर ट्विंकल से हारने वाले है। वे उससे लड़ाई में कभी नहीं जीत पाएंगे।

ट्विंकल ने शादी के लिए रखी थी अजीब शर्त

अक्षय कुमार से शादी कराने को तैयार नहीं थी ट्विंकल खन्ना की माँ, इस शर्त पर हुई थी राजी

अपने लव मैरिज के बारे में अक्षय ने बताया कि जब उन्होंने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज़ किया तो ट्विंकल उस समय मेला फिल्म में बिज़ी थी औऱ ट्विंकल ने कहा कि अगर उनकी फिल्म मेला फ्लॉप हो गई तो वो अक्षय से शादी कर लेंगी , अक्षय की खुशकिस्मती की ट्विंकल की फिल्म मेला फ्लॉप हो गई और इन  दोनो ने आपस में शादी कर ली। अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी।

एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया था कि वे पहली नजर में ही ट्विंकल को अपना दिल दे बैठे थे। फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार आगे बढ़ा। अक्षय को चेक करने के लिए कि वह एक बॉयफ्रेंड के तौर पर कैसे हैं उन्होंने अक्षय को केवल 15 दिन का बॉयफ्रेंड बनाया था।

मां ने भी रखी थी एक साल साथ रहने की शर्त

अक्षय कुमार से शादी कराने को तैयार नहीं थी ट्विंकल खन्ना की माँ, इस शर्त पर हुई थी राजी

सिर्फ ट्विंकल ने ही नहीं मां डिंपल ने भी अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी। डिंपल चाहती थीं कि अक्षय 1 साल के लिए ट्विंकल के साथ लिव इन में रहें। उसके बाद ही शादी का फैसला लिया जाएगा। हालांकि लिव इन में एक साल रहने के बाद दोनों की शादी हो गई थी। आज अक्षय और ट्विंकल बॉलीवुड के सक्सेसफुल कपल्स में से एक हैं और एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।