रॉ ऑफिसर का दावा अंडरवर्ल्ड ने कराया है सुशांत सिंह राजपूत की हत्या

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना चौकानें वाले खुलासे हो रहें हैं। ऐसे में इस मामले को लेकर अब रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) के पूर्व एजेंट एनके सूद ने एक दावा किया है। जिसमें उनका कहना है कि सुशांत सिंह की मौत के पीछे बॉलीवुड-अंडरवर्ल्ड नेक्सस के लोगों का हाथ हो सकता है। आगे उन्होंने कहा कि ऐसा भी हो सकता है कि सुशांत सिंह के घर में काम करने वाले स्टाफ या नौकरों को पैसे का लालच देकर उनकी हत्या के लिए दबाव बनाया गया हो।

पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए लाया गया पैसों का एंगल

रॉ ऑफिसर का दावा अंडरवर्ल्ड ने कराया है सुशांत सिंह राजपूत की हत्या

एनके सूद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सुशांत के बैंक अकाउंट से कई अलग-अलग खातों में पैसा ट्रांसफर होने पर संभव है कि इसे अंडरवर्ल्‍ड के लोगों ने किया हो। ऐसे करने पर पुलिस का ध्यान उनकी तरफ न जाए और मामले का मुख्‍य दोषी इन सबसे सुरक्षित रह सके। इसी काफी में एनके सूद ने कहा कि सुशांत सिंह की मौत का कनेक्‍शन अंडरवर्ल्‍ड से है। उनके मुताबिक ये क्रिमिनल बहुत ही सफाई के साथ अपना काम करते हैं और इसकी पूरी कोशिश ये रही है कि किसी का ध्यान भी उनकी तरफ न जाए।

आपको बता दें कि बता दें कि इससे पहले 5 जुलाई, 2020 को एनके सूद ने यूट्यूब पर सुशांत सिंह राजपूत मामले  को लेकर एक वीडियो शेयर किया था। अपने 11 मिनट के वीडियो में उन्होंने एक नई कहानी को सामने रखा था। सुशांत केस की कई कड़ियों को जोड़ते हुए एनके सूद ने कहा था कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है और इसमें दाऊद इब्राहिम का हाथ है।

साथ ही उन्होंने कहा था कि इनके गैंग के लोग सुशांत को फोन पर धमकियां देते थे, जिसकी वजह से वह तनाव में थे। बताते चलें कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी थी। जिसके बाद मामले की जांच के लिए सीबीआई की एसआईटी टीम मुंबई पहुंच चुकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.