Upcoming Movie This Weekend: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं कई धमाकेदार वेब सीरीज और फ़िल्में, देखें लिस्ट

इस वीकेंड पर ओटीटी पर कई फिल्मों के साथ दर्शकों के बीच दिलचस्प वेब सीरीज आएंगे। विस्तार से जाने क्या आ रहा है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर।

इस महीने यानी कि जुलाई में कई अहम फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर आ रहे हैं। वहीं इसकी शुरुआत नेटफ्लिक्स से हो चुकी है, नेटफ्लिक्स पर हसीन दिलरुबा से हुआ है। वहीं 9 जुलाई को दो अहम फिल्मों के साथ इस वीकेंड पर कई वेब सीरीज लोगों के बीच पहुंचेगी। इसकी जानकारी विस्तार से देते हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्या आ रहा है और कब?

बता दें 9 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉस्टार वीआईपी पर कॉलर बॉम्ब रिलीज हो रही है। इस फ़िल्म में किरदार कर रहें जिम्मी शेरगिल और आशा नेगी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म एक सुसाइड बॉम्बर को रोकने की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। कॉलर बॉम्ब में जिम्मी, मनोज हेसी नाम के पुलिस अफ़सर के किरदार में हैं। फ़िल्म का निर्देशन न्यानेश ज़ोटिंग ने किया है। फ़िल्म में राजश्री देशपांडे भी एक अहम किरदार में नज़र आएंगी। फ़िल्म की स्क्रिप्ट निखिल नायर ने लिखी है।

वहीं zee5 पर 9 जुलाई को सच्ची घटनाओं पर आधरित ‘स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक’ रिलीज हो रही है, सीरीज़ का प्रीमियर हो चुका है। ये अहमदाबाद में अक्षरधाम मंदिर पर हुए आतंकीय हमले पर बना हुआ है। इस कहानी में अक्षय खन्ना, गौतम रोडे और विवेक दहिया लीड रोल में हैं। अक्षय का यह ओटीटी डेब्यू है।

9 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर हॉरर- थ्रिलर फ़िल्म फीयर स्ट्रीट पार्ट 2- 1978 रिलीज़ हो रही है। यह इस ट्रिलॉजी की तीसरी फ़िल्म है। पहली फ़िल्म फीयर स्ट्रीट पार्ट 1- 1994 पिछले हफ़्ते प्लेटफॉर्म पर आ चुकी है। इस ट्रिलॉजी का निर्माण एक साथ किया गया था। तीसरी फ़िल्म अगले हफ़्ते 16 जुलाई को आएगी। फ़िल्म का निर्देशन ली जैनिएक ने किया है।

अमेज़ॉन प्राइम पर 10 जुलाई को टॉम एंड जेरी फ़िल्म स्ट्रीम किया जाएगा। जो लाइव एनिमेशन फ़िल्म है। जिसमें लोकप्रिय कार्टून कैरेक्टर टॉम एंड जेरी लाइव किरदारों के बीच धमाचौकड़ी करते दिखेंगे। यह फ़िल्म फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इसका निर्देशन टिम स्टोरी ने किया है।

10 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर द वाटर मैन आ रही है। यह फ़िल्म पिछले साल फ़िल्म फेस्टिवल्स में दिखायी जा चुकी है और इस साल मई में अमेरिका में रिलीज़ हो चुकी है। फ़िल्म का निर्देशन डेविड ओयेलोवो ने किया है। इस फ़िल्म में कहानी एक बच्चे के बारे में है, जो अपनी बीमार मां के इलाज के लिए एक जादूगर वाटर मैन की तलाश में है।