जया पर कंगना के पलटवार कर भड़की उर्मिला, कहा उनका जन्म भी...
/

जया पर कंगना के पलटवार कर भड़की उर्मिला बोली – उनका जन्म भी नहीं हुआ था तब से वो…

बीते दिन बॉलीवुड के पक्ष में जया बच्चन के दिए गए एक बयान से कंगना को गुस्सा आया जिससे कि दोनों के बीच में काफी नोंकझोंक देखने को मिल रही है। दरअसल जया बच्चन ने रवि किशन द्वारा संसद में कहे गए बयान पर अपनी बात रखी थी, जिस पर भड़क कर कंगना ने जया बच्चन के खिलाफ एक ट्वीट लिखा “जया जी क्या आप तब भी यही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता के साथ मारपीट होती है, छेड़खानी की जाती है? अगर अभिषेक ने लगातार उत्पीड़न की शिकायत की होती और वह एक दिन फांसी के फंदे में लटके मिलते?इसके बाद भी ये ट्वीट का सिलसिला जारी रहा।

क्या था कंगना का ट्वीट

कंगना ने अपने ट्वीट में कहा कि कौन सी थाली दी है जया जी और उनके इंडस्ट्री ने ? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नंबर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद । मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया,थाली देशभक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई। यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

जब कंगना के ट्वीट पर उर्मिला को आया गुस्सा

जया बच्चन के खिलाफ कंगना के ट्वीट पर उर्मिला ने जया बच्चन का पक्ष लेते हुए कहा कि

“जब कंगना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से ही जया बच्चन ने फेमिनिस्म पर आधारित फिल्में की हैं, जिसमें ‘गुड्डी’ जैसी फिल्में शामिल हैं.”

इसके साथ ही उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा,

“मैं हाथ जोड़कर सवाल पूछना चाहती हूं कि क्या जया जी ने व्यक्तिगत तौर पर टिप्पणी की है, जो वह लगातार उनपर ट्वीट पर ट्वीट करती जा रही हैं। उनके बच्चों और परिवार पर सवाल उठा रही हैं।”

ड्रग्स की बात पर बोली उर्मिला

उर्मिला ने बॉलीवुड और ड्रग्स पर चर्चा करते हुए कहा कि

“बॉलीवुड अगर इतनी नशेड़ियों की इंडस्ट्री है, तो इतने लंबे समय तक कैसे टिक पाई है? हमारे माननीय प्रधानमंत्री ने इसी नशेड़ी इंडस्ट्री को बुलाया था और उनसे एक तरह का साथ चाहा था, महात्मा गांधी के विचारों को लोगों तक पहुंचाने के लिए अगर कंगना के पास वाकई बॉलीवुड और ड्रग्स से जुड़ी कोई जानकारी है ,तो वह बाहर आकर बोलें। मैं कहूंगी कि जो लोग इसमें शामिल हैं, उन्हें बुलाना चाहिए और सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।”