Swara Bhaskar

Corona in Bollywood: कोरोना के नए संक्रमण ओमिक्रोन (Omicron) के साथ ही कोरोना के केस काफी बढ़ने लगे हैं. पिछले 24 घंटे में 1.5 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस सामने आए हैं. आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स अब तक कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं. इसमें अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का भी नाम शामिल है.

यूजर्स ने की स्वरा के मौत की कामना

Swara Bhaskar
बता दें कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने पिछले शुक्रवार को खुद से कोरोना संक्रमित (corona positive) बताया था. इसकी जानकारी स्वरा ने ट्वीटर पर एक पोस्ट के जरिए लोगों को दी. लेकिन इसके बाद जो हुआ शायद स्वरा ने कभी उसकी कल्पना तक नहीं की होगी. दरअसल उनके पोस्ट पर कुछ लोगों ने गलत कमेंट्स करने लगे. वहीं, एक यूजर ने तो स्वरा के मरने तक की कामना कर डाली.

स्वरा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Swara Bhaskar

 

बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. वह निडर होकर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बातों को रखती रहती हैं. जिसके लिए अन्हें हर बार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता हैं. स्वरा ने इस ट्रोलर्स को भी अपने अंदाज में मुंहतोड़ जवाब दिया. स्वरा ने ट्रोर्ल्स करने वाले युवक के ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा कि- “प्रिय नफ़रती चिंटूज़ और ट्रोल्स जो मेरी मौत की कामना कर रहे हैं… दोस्तों अपनी भावनाएं काबू में रखो… मुझे कुछ हो गया तो आपकी रोज़ी रोटी छिन जाएगी… घर कैसे चलेगा?”