Video: एडल्ट फिल्म स्टार गहना वशिष्ठ इन फिल्मों की वजह से हुई हैं गिरफ्तार

पॉर्नोग्राफिक वीडियो के मामले में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए रविवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इस मामले में आज ही गहना को मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा.

इसके साथ ही पुलिस गहना के साथ काम करने वाले सभी मॉडल, साइड एक्ट्रेसेस और प्रोडक्शन हाउस पर नजर रख रही है. माना जा रहा है कि इन सभी पर इन एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर अपलोड करने का आरोप लगा है.

गहना वशिष्ठ ने खोल रखा था अश्लील फिल्मो का खुद का प्रोडक्शन हाउस

खबरों से पता चला है गहना ने खुद का पूरा गन्दी फिल्मो का प्रोडक्शन हाउस खोल रखा है. जिसमें टीवी सीरियल और वेब शो के नाम पर गन्दी फिल्मो को फिल्माया जाता था. जिनमे अब तक 87  एडल्ट फिल्मे शूट हो चुकी हैं और इन्टरनेट पर अपलोड हुई हैं. क्राइम ब्रांच ने अब तक 5 लोगो को अपनी गिरफ्त में लिया है. और पता लगा रही है और ऐसे गंदी फिल्मो का कारोबार कहां चल रहा है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया गहना की एडल्ट फिल्मे देखने के लिए 2000 का भुगतान करना पड़ता था. तभी उन एडल्ट फिल्मो को देखा जा सकता है

टीम वर्क के साथ क्या होता है

एडल्ट

पता चला है गहना अपनी पूरी टीम रखती हैं, एडल्ट फिल्मे बना कर मोटी कमाई की जाती है अब तक बस गहना का नाम सामने आया है. क्राइम ब्रांच का कहना है और भी गन्दी फिल्मो के प्रोडक्शन हाउस हैं. सबकी क्राइम ब्रांच जाच कर रही है.

3 लोगो ने इस गन्दी वेबसाइट से परेशान आकर पुलिस से शिकायत की थी

कुछ लोगों से मिली शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने मलाड के मड आइलैंड के ग्रीन पार्क बंगले पर रेड मारी और वहां से यासमीन बेग खान, प्रतिभा नलावडे, मोनू गोपालदास जोशी, भानुसूर्यम ठाकुर और मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार किया. सबसे पूछ ताछ हो रही है.