वरुण धवन और परिणिति ने उठाया सुशांत केस में CBI जांच की मांग
/

कंगना के बाद अब वरुण धवन और परिणिति चोपड़ा ने उठाया सुशांत केस में CBI जांच की मांग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट में पेंच फंसा हुआ है। अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती चाहती है कि जांच मुंबई पुलिस के अंडर में हो। वहीं सुशांत सिंह राजपूत का परिवार इस जांच को सीबीआई से कराना चाहता है। इसको लेकर अब सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलने लगे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच सीबीआई से ही होनी चाहिए।

बॉलीवुड ने भी की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वालों में केवल सुशांत के परिवार और कंगना रनौत जैसे लोग ही नहीं हैं। बल्कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी भी अब यह मांग कर रहे हैं कि सुशांत के आत्महत्या केस की जांच सीबीआई द्वारा होनी चाहिए।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में इंस्टाग्राम में वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की थी कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की जाए।

कृति सेनन और सूरज पंचोली का समर्थन

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर अब कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी सामने आए जिसमें कृति सेनन भी शामिल हैं। उन्होंने इसको लेकर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,

“मैं दुआ करती हूं कि सच्चाई का जल्द सामने आए। उसके परिवार वाले, दोस्त, प्रशंसक और सभी चाहने वाले इसके अंजाम तक पहुंचने के हकदार हैं। मैं उम्मीद और दुआ करती हूं कि सीबीआई इस केस की जिम्मेदारी ले लें, ताकि बिना किसी राजनीतिक एजेंडे के इसकी जांच हो सकें और परिवार को न्याय मिल सकें। यह बिल्कुल सही वक्त है कि अब उनकी आत्मा को शांति मिलें।”

सीबीआई जांच की मांग को लेकर अभिनेता सूरज पंचोली ने सुशांत के परिवार के लोगों का समर्थन किया है और इसे उनका हक बताया है। उन्होंने लिखा,

‘मैं सुशांत के परिवार को जल्दी न्याय मिले, इसके लिए प्रार्थना कर रहा हीं। वो सीबीआई जांच के हकदार हैं, उनके लिए ये पहले ही एक लंबी लड़ाई बन गई है। सुशांत के साथ क्या हुआ, उनके परिवार को ये जानने का हक है।”

वरुण धवन और परिणीति चोपड़ा

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया है। वहीं अभिनेता वरुण धवन ने भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सीबीआई जांच की मांग करने वाले ट्रेंडिंग हैशटैग्स को अपने इंस्टाग्राम पर डाला है।

सुशांत के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर सीबीआई जांच वाला हैशटैग लिखते हुए कहा,

‘इस समय सिर्फ सुशांत के लिए न्याय की जरूरत है, हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांत’

 

View this post on Instagram

 

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Aug 13, 2020 at 4:30am PDT