एक वीडियो ने खोला सच, रिया चाहती तो नहीं होता सुशांत का निधन
/

सुशांत की मौत से पहले के वीडियो ने खोला राज, रिया चाहती तो नहीं होता एक्टर का निधन

मुंबई : बॉलीवुड में इन दिनों जो हलचल मची हुई है वो किसी से भी छुपी नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले की छानबीन सीबीआई की टीम के हाथों हो रही है, लेकिन जब इस केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया तो इस केस में एनसीबी की टीम भी पड़ताल में जुट गयी. इस केस में हर रोज कोई न कोई खुलासा हो रहा है. कभी कोई वीडियो के जरिये तो कभी किसी फोटो के जरिये।

ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें रिया के ड्रग्स का खुलासा हो रहा है, उस वीडियो से यह बात साफ़ हो जाता है कि अगर रिया चक्रवर्ती चाहती तो सुशांत आज हमारे बीच मौजूद होते, लेकिन रिया ने ऐसा नहीं चाहा तो चलिए हम बताते है कि उस वीडियो में ऐसा क्या है जिससे इस बात का खुलासा हो सका है…..

रिया ने फरवरी में सुशांत के साथ बनाया था वीडियो

बता दें कि सुशांत और रिया का एक वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो इसी साल फरवरी का है. इस वीडियो में रिया जिस तरह से सुशांत के साथ बातचीत करती हुई नज़र आ रहीं है. उससे साफ़ जाहिर होता है कि रिया उनकी हालत को लेकर बिलकुल परेशान नहीं थीं. वीडियो में सुशांत की दिमागी हालत बिलकुल ठीक नहीं लग रही. वीडियो को देख कर ऐसा लगता है कि सुशांत को अपने दिमाग पर अपना वश नहीं है. उन्हें खुद नहीं पता की वो क्या बोल रहे हैं.

रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कर रखा था अपने काबू में

उस वीडियो से ये साफ़ जाहिर है कि रिया ने सुशांत को अपने काबू कर रखा था. रिया ने अपने ड्रग्स के जाल में सुशांत को भी लपेट रखा था. वीडियो को देखकर यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सुशांत को धीरे-धीरे कुछ नशीली चीज़ के सेवन करवाया जाता है. सवाल यह भी उठता है कि अगर सुशांत दिमागी तौर पर बीमार थे, तो रिया ने उनका ट्रीटमेंट क्यों नहीं करवाया। उनका ख्याल क्यों नहीं रखा. रिया ने अगर प्यार के नाम पर धोखा नहीं दिया है तो उन्होंने सुशांत को बचाने की कोशिश क्यों नहीं की.

सुशांत को दवाइयां देने की बात कर रही थीं रिया

दरअसल, उस वीडियो में सुशांत से ये कहती हुई नज़र आ रहीं “पापा को बुलाऊ”. रिया के इतना कहने के बाद सुशांत दूसरी तरफ अपना मुँह ऐसे फेर लेते हैं जैसे एक बच्चा डर के कारण कर लेता हैं. यानि सुशांत को रिया के अलावा उनके घर वाले भी उन्हें अपनी काबू में कर रखे थे.

वहीं दूसरी वीडियो में रिया सुशांत को दोपहर की दवाइयां देने की बात कह रही थी. ऐसे में यह बात तो बिल्कुल स्पष्ट हो जाता है कि रिया सुशांत को दवाइयां तो देती थीं. रिया ने सुशांत की हालत के बारे में उनके घर वालों को भी नहीं बताया था, आखिर क्यों?