विक्रम भट्ट ने खोला बॉलीवुड का काला सच, होता है ये गंदा कम
/

प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट ने खोला बॉलीवुड का काला सच, इंडस्ट्री में होता है ये गंदा कम

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत के मौत की मिस्ट्री में हर रोज नया-नया खुलासा सामने आ रहा है. इस केस में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है तब से ही बॉलीवुड में हलचल सी मची हुई है. हर कोई ड्रग्स मामले में अपना नया-नया खुलासा कर रहा है. आए दिन इस बात को लेकर एक-दूसरे पर लोग निशाना साध रहे है. इसी बीच फिल्म प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट ने ड्रग्स मामले में एक नया खुलासा किया है. विक्रम भट्ट ने ड्रग्स मामले में अपना बात रखी थी.

विक्रम भट्ट ने बताया कि “मेहमान अपनी पसंद का ड्रग्स चुनते हैं”

विक्रम भट्ट ने अपनी बातचीत के दौरान बताया कि

“मैं कई बड़ी पार्टियों में गया हूँ, लेकिन कभी किसी ऐसी पार्टी में नहीं गया, जहां किसी ने भी ड्रग्स लिया हो. कभी किसी ने मुझे बताया था कि कुछ पार्टीज में अलग-अलग तरह के ड्रग्स ऑफर किए जाते हैं. ड्रग्स को ट्रे में सजाकर परोसा जाता है. ऐसे में मेहमान अपनी पसंद से ड्रग्स चुनते हैं और इनका सेवन करते हैं, लेकिन, मैंने खुद कभी ऐसा कुछ भी नहीं देखा.”

यह कहना बचकाना लगता है कि, ड्रग्स बॉलीवुड के लिए खास है

विक्रम भट्ट ने ड्रग्स मामले में अपना बयान देते हुए कहा है कि एनसीबी से सवाल पूछते हुए कहा कि “इनके लिए सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के लोग ही हैं क्या? साथ ही विक्रम ने ये भी कहा कि

“मैं ये नहीं कह रहा हूं कि इंडस्ट्री में ड्रग्स का सेवन नहीं किया जाता, लेकिन, ये पूरी दुनिया में हो रहा है, तो बॉलीवुड में भी होना चाहिए. यह कहना बचकाना लगता है कि, ड्रग्स बॉलीवुड के लिए खास है.”

विक्रम भट्ट की बेटी ने भी कहा पार्टियों में ड्रग्स लेना आम बात है

ड्रग्स मामले में विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट भी अपनी बात रखी है. उन्होंने भी पार्टियों में ड्रग्स लेने की बात कही. लेकिन अपने कभी ड्रग्स न लेने की बात कही. साथ ही कृष्णा ने भी ये कहा कि ड्रग्स लेना बहुत ही आम बात है. बॉलीवुड में अगर लोग अपनी मर्ज़ी से ड्रग्स ले रहे हैं तो इसमें किसी को भी ऐतराज़ नहीं होना चाहिए.