सावन में लग गई आग गाने पर साथ नजर आए नेहा, मीका और बादशाह
/

“सावन में लग गई आग” के रिमिक्स पर नेहा कक्कड़, मीका और बादशाह ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो

सावन में लग गई आग ये गाना सुनते तो सबके तन बदन में डांस के हिचकोले आने लगते है। अब इसी गाने के रिमिक्स में, नेहा कक्कड़, मीका सिंह और बादशाह एक साथ दिखाई देने वाले हैं।

फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ के लिए मीका सिंह, रैपर बादशाह ,बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ एक साथ मिलकर अपने फैन्स के लिए वेडिंग पार्टी एंथम लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है ‘सावन में लग गई आग।’ हाल ही में गाने का टीजर रिलीज हुआ है ।

मिका ने शेयर किया वीडियों

इस गाने की झलकियों के वीडियों को मीका सिंह ने  अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इस गाने को खुद मीका सिंह और पायल देव ने कंपोज किया है। मीका, पायल देव, बादशाह और मोहसिन शेख ने लिखा है। इस गाने को मीका, बादशाह और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर – मार्केटिंग, सानुजीत भुजबल ने कहा कि  “सावन में लग गई आग एक वेडिंग पार्टी सॉन्ग है, जो लोगों को डांस फ्लोर पर जाने के लिए मजबूर कर देगा। इस गाने के जरिए हम इन तीन पॉपुलर म्यूजिक आइकन को पहली बार एक साथ लाकर बहुत खुश हैं। यह ट्रैक एनर्जी से भरपूर है, और हम उम्मीद करते हैं कि यह सब का पसंदीदा पार्टी सॉन्ग जरूर बनेगा।

मीका ने दिया पार्टी इन्वीटेशन

इस गाने को लेकर मीका सिंह ने कहा कि “इस सॉन्ग का स्नीक पीक श्रोताओं के लिए पार्टी इन्विटेशन है. सावन में लग गई आग इस गाने के लिए, मैं इन प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम कर के बेहद खुश हूं । इस गाने से जुड़े सभी लोग यही चाहते हैं कि श्रोता इस गाने का मज़ा लें और इसे पसंद करें। मुझे इस गाने के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है। ‘सावन में लग गई आग’ गाना 28 सितंबर को रिलीज होगा ।