Kajol Kareena Kapoor

मुंबई: साल 2001 में आई फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में बहनों का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा काजोल और करीना कपूर (Kajol-Kareena) की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। वहीं, अब सालों बाद एक वीडियो सामने आया है जिसमें यह जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिली हैं। हालांकि यह वीडियो किसी फिल्म या इवेंट का नहीं बल्कि मुंबई की सड़कों का है। जहां, दोनों एक्ट्रेस की मुताकात हुई उसके बाद जो हुआ उसे देख हर कोई हैरान है।

जब बीच सड़क टकरा गई करीना और काजोल

Kajol-Kareena

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें करीना कपूर और काजोल अचानक से सड़क पर एक दूसरे से टकरा जाती हैं। उसके बाद पर्दे की ये बहनें बीच सड़क पर खडे़ होकर आराम से गॉसिप करती दिख रही हैं। ये वीडियो मुंबई के महबूब स्टूडियो के बाहर का बताया जा रहा है। जहां दोनों स्टार्स बिना प्लान के एक दूसरे से मिल गईं। फिर बातों का सिलसिला ऐसा शुरू हुआ कि ना पैपराजी का ख्याल रहा और ना ही जगह का। वीडियो बता रहा है कि इन दोनों स्टार्स को एक दूसरे की कंपनी काफी पसंद है।

वीडियो में सुनिए क्या हो रही हैं बातें?

Kajol-Kareena

वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, कैसे दोनों एक्ट्रेसेज बिलकुल आम महिलाओं की तरह अपने बच्चों और कोरोना के बारे में बातें करती दिख रही हैं। दोनों ही ब्लैक एंड व्हाइट मैचिंग आउटफिट्स पहने नजर आ रही हैं। काजोल, करीना से जेह के बारे में पूछती भी दिख रही हैं। वीडियो में दोनों की बातें सुनाई दे रही हैं। काजोल, करीना से पूछती हैं, तुम्हारा नया बच्चा कैसा है? करीना मुस्कुरा कर बोलती हैं, ओह गॉड एक साल हो गया। हम सबको कोविड हुआ। इस पर काजोल बताती हैं कि उनको भी कोरोना हुआ था। जाते वक्त दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और किस किया।

वीडियो पर आ रहे मजेदार कमेंट्स

करीना और काजोल की बीच सड़क बात वाली वीडियो वायरल होने के बाद इस पर लोगों के खूब मजेदार कमेंट सामने आ रहे है। लोग इन दोनों की तुलना पड़ौस वाली आंटी से कर रहे हैं। तो वहीं किसी ने लिखा है, ऐसा लग रहा है पू यहां अंजली से पूछ रही है, ‘अरे जीजी कित्ते दिन बाद मिलीं।’ वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, ‘आओ बहन चुगली करें।’