सुशांत पर रिया ने लगाया आरोप, भड़की अंकिता ने दिया करारा जवाब
/

सुशांत पर रिया ने लगाया आरोप, भड़की अंकिता ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में ही 14 June को दुनिया से अलविदा ले लिया था जिसके बाद उनके निधन से हर कोई चौंक गया था टीवी (TV) की दुनिया से फिल्म जगत में एंट्री करने वाले सुशांत ने एक से एक हिट फिल्मों में काम किया था और खूब नाम कमाया था जिससे कि उनके फैंस ने खूब सराहा था।

सुशांत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ से की थी। फिर सुशांत को ‘पवित्र रिश्ता’ में मानव का रोल दिया गया जो कि सभी दर्शकों को बहुत पसंद आया लोगों ने जमकर तारीफ भी की थी। यही नहीं फिर सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ ही सालों बाद बॉलीवुड में कदम रखा जिसके बाद 2013 में अपनी पहली फिल्म ‘काई पो छे’ से उन्होंने बॉलीवुड में सबको दीवाना बना दिया।

यह तो आप सब जानते ही होंगे कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का कहना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनका मर्डर हुआ है। जिसके बाद सीबीआई जांच के लिए मंजूरी दे दी गई है


रिया ने कहा मुझ पर लगाए गए सारे आरोप झूठे

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने यह भी आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के पैसे की हेराफेरी भी की है और उनको आत्महत्या करने के लिए उकसाया भी था।

जिसके बाद रिया ने उन सब को झूठा साबित करने की कोशिश की है और कहा है कि उन पर इल्जाम लगाया जा रहा है रिया ने कहा कि यह सब बिल्कुल झूठ है फिलहाल रिया चक्रवर्ती पर सीबीआई जांच चल रही है और लगातार पूछताछ भी की जा रही है

रिया का दावा सुशांत को था कलस्ट्रोफोबिया

हम आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया ने अपने एक इंटरव्यू में दावा करते हुए यह कहा है कि सुशांत को कलस्ट्रोफोबिया हो गया था रिया ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को फ्लाइट में बैठने से बहुत ही डर लगता था, जिसकी वजह से सुशांत हरेश शेट्टी नाम के एक मनोचिकित्सक से दवाई लेते थे, जिस दवाई का नाम मोडाफिनिल कहा जा रहा है, रिया ने अपने बयान में यह भी कहा कि सुशांत हमेशा यह दवा अपने पास रखते थे और हमेशा फ्लाइट में जाने से पहले इस दवा को लेते थे।

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दिया क्या जवाब

हम आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड है। अंकिता ने रिया चक्रवर्ती की बात का जवाब देते हुए कहा कि जब मैं और सुशांत एक साथ थे तब सुशांत को किसी भी तरह का कोई डिप्रेशन नहीं था ना तो सुशांत किसी प्रकार की कोई दवाई लेते थे अंकिता ने ट्विटर पर 1 मिनट 56 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिनेता सुशांत प्लेन को उड़ाते हुए दिखाया जा रहे है अंकिता ने कहा कि सुशांत को ऐसी कोई बीमारी नहीं थी।

 

 

दर्शकों ने भी रिया को कहा झूठा

अंकिता लोखंडे के द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर सुशांत के फैंस की प्रक्रिया भी देखने लायक है उनका भी मानना है कि सुशांत सिंह को सुसाइड करने के लिए रिया चक्रवर्ती ने ही उकसाया और उनका मानसिक शोषण भी किया है। फैंस ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत एक बहुत ही प्रशंसक अभिनेता थे।

यह भी बता दें कि सुशांत के फैंस ने सीबीआई जांच के लिए पूरा समर्थन किया था। दर्शकों ने भी इस चीज का दावा किया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को फ्लाइट से कोई डर नहीं लगता था और रिया चक्रवर्ती ने जो भी बयान दिया है वह बिल्कुल झूठा है सुशांत को कलस्ट्रोफॉबिया नहीं था।