अक्षय कुमार इस वजह से नहीं करते हैं शाहरुख के साथ कोई फिल्म
///

अक्षय कुमार इस वजह से नहीं करते हैं शाहरुख खान के साथ कोई फिल्म

शाहरुख खान और अक्षय कुमार को एक साथ स्क्रीन पर देखना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है. शाहरुख खान ने खुलासा कर दिया है कि आखिर दोनों एक साथ एक फिल्म में क्यों नजर नहीं आ सकते हैं. शाहरुख खान और अक्षय कुमार की जोड़ी अभी तक पर्दे पर नहीं देखने को मिली है.आज हम आपकों इनके एक साथ ना दिखने का कारण बताएंगे।

शाहरुख ने खुद बताई वजह

अक्षय कुमार इस वजह से नहीं करते हैं शाहरुख खान के साथ कोई फिल्म

की रिपोर्ट के मुताबिक.शाहरुख खान से जब अक्षय कुमार के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “इस बारे में मैं क्या कह सकता हूं? मैं उनकी तरह सुबह जल्दी नहीं जाग सकता. जब अक्षय जागते हैं, उस समय मैं सोने जाता हू. उनके दिन की शुरुआत तड़के होती है. जब मैं काम की शुरुआत करता हूं, उस समय वह घर जाने की तैयारी कर रहे होते हैं. मैं निशाचर हूं. अधिकतर लोगों को रात में शूटिंग करना पसंद नहीं होता.” हालांकि शाहरुख ने मजाक में ही ऐसा कहा है. शाहरुख खान ने आगे कहा, “अक्षय के साथ काम करना मस्ती भरा होगा. दोनों सेट पे ही नहीं मिलेंगे. वो जा रहा होगा और मैं आ रहा हूंगा. मैं उनके साथ काम करना चाहूंगा,लेकिन हम दोनों का टाइम मैच नहीं करेगा.” हालांकि अक्षय कुमार ने शाहरुख खान की आई 1997 में आई फिल्म ‘दिल तो पागल है  में कैमियो भी किया था. इसके बाद अक्षय कुमार की 2007 में आई फिल्म ‘हे बेबी ‘ के सॉन्ग ‘मस्त कलंदर’ में शाहरुख खान कैमियो कर चुके हैं.

टाइमिंग के अलावा काम करने के तरीके में भी है चेंजमेंट

अक्षय कुमार इस वजह से नहीं करते हैं शाहरुख खान के साथ कोई फिल्म

शाहरुख खान और कुमार  की टाइमिंग के अलावा फिल्में बनाने का तरीका भी बहुत अलग है. शाहरुख खान जहां साल भर में 1-2 फिल्में बनाते हैं, वहीं अक्षय कुमार एक साल 3-4 फिल्में दर्शकों के लिए ले आते हैं. शाहरुख खान की बीते दिनों आई फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही और उनकी अगली फिल्म एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक “सारे जहां से अच्छा’ है. इस फिल्म में शाहरुख खान एकदम अलग अंदाज में दिखेंगे।

 

 

 

ये भी पढ़े:

डोनाल्ड ट्रंप को लेकर पोर्न स्टार स्टोर्मी डेनियल का खुलासा |

सेक्सी अंदाज़ के लिए जाती है बिग बॉस 14 की ये कंटेस्टेंट |

बिहार का ये किसान अपने खेत में पैदा करता है ऐसा चावल, जो पक जाता है ठंडे पानी में |

“मिर्जापुर 2” के ये दमदार डॉयलॉग्स बन चुके हैं सबकी पहली पसंद |

माधुरी दीक्षित ने इस एक्टर की वजह से कभी नहीं की अमिताभ बच्चन के साथ कोई फिल्म |