नोरा फतेही अब भी हैं अकेली, इस बॉलीवुड एक्टर ने दिया धोखा
/

नोरा फतेही अब भी हैं अकेली, इस बॉलीवुड एक्टर ने दिया धोखा

मुंबई:- बॉलीवुड एक्टर साथ ही एक बेहतरीन आइटम सांग की अदाकारा नोरा फतेही फिल्मों में आइटम सॉन्ग के गानों पर सब के दिलों में राज करने वाली 28 साल की उम्र में भी अकेली हैं, वैसे तो इनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है लेकिन ये लव लाइफ में बहुत ही ज्यादा तन्हा है. इन्हें कंधा देने के लिए अभी कोई नहीं है. नोरा फतेही के लाखो हजारों फैंस हैं.

नोरा ने कैसे की शुरुआत

नोरा फतेही बॉलीवुड की फिल्म “रोआर टाइगर ऑफ द सुंदरवन” में अहम् भूमिका को निभाया और सभी के नज़रों में आ गयी. इन्हें पूरी जगअंधा के तेलुगू अभिनेता टेंपल में एक विशेष गीत के लिए साइन किया गया, विक्रम भट्ट द्वारा फिल्म “मिस्टर एक्स” में इमरान हाशमी और गुरमीत चौधरी के साथ भी महेश भट्ट द्वारा निर्मित फिल्म में प्रदर्शन किया.

जून 2015 के अंत में उसने एक तेलुगू फिल्म शेर के लिए साइन किया और अगस्त 2015 के अंत में आने वाली तेलुगु फिल्म लोफर पर साइन किए. दिसंबर 2015 में नोरा फतेही ‘बिग बॉस’ हाउस में एंट्री ली जो कि नौ वें सीजन में एक वाइल्ड कार्ड प्रवेशक था,  वह घर के अंदर 3 सप्ताह बिता पाई जब तक वह 12 सप्ताह दिवस 83 में बेदखल हो गई.

नोरा फतेही की लव लाइफ में ऐसा क्या हुआ

नोरा फतेही की लव लाइफ के बारे में हर कोई जानता है, इनके एक्स बॉयफ्रेंड अंगद बेदी बॉलीवुड के जाने-माने सितारों में से एक हैं, फिलहाल यह जोड़ी एक दूसरे के साथ अब नहीं है बिछड़ चुकी है. सोशल मीडिया पर या यूं कहें बॉलीवुड के गलियारों में बहुत ही ज्यादा धूम मचाने वाली है, जोड़ी अब टूट चुकी है इस कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था. वहीं इनका रिश्ता बहुत ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया. जिससे इनका ब्रेकअप हो गया अंगद बेदी ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ शादी कर एक बेटी के पिता बन चुके तो वही नोरा फतेही इन दिनों अपनी फिल्मों में खुद को बहुत बिजी कर रखा है.

नोरा ने कहा प्यार एक बैड एक्सपीरियंस

इनके ब्रेकअप का रहस्य नहीं पता चला दरअसल इनका अचानक से ब्रेकअप हो जाना फैंस को हैरान करने वाली बात हो गई नोरा ने बताया कि ब्रेकअप के बाद उन्हें अंगद बेदी और नेहा धूपिया की अचानक शादी हुई. जिसने सभी को चौंका दिया. अब यह प्यारा कपल एक बेटी के पेरेंट्स बन चुके हैं यह सभी जानते हैं, कि अंगद की जिंदगी में नेहा के आने से पहले नोरा फतेही थी जिसके साथ वह काफी सीरियस भी थे. लेकिन दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका नोरा ने कुछ समय बाद ब्रेकअप के बारे शेयर करते हुए कहा इसे एक खराब एक्सपीरियंस समझिये.

अंगद का पहली बार इस बात पर यकीन सामने आया कि अंगद ने अपनी एक्स नोरा और ब्रेकअप पर खुलकर कहीं बात मेरा मानना है, कि हर चीज एक सम्मान होता है कुछ रिश्ते होते हैं जो काम करते हैं कुछ नहीं करते आप कोशिश करते हैं कि आपका रिश्ता बना रहे ऐसा होता है. ऐसा होता है तो शानदार एक्सपीरियंस होता है, और अगर ऐसा नहीं होता है यह बहुत ही दुखद एक्सपीरियंस होता है मुझे लगता है कि जहां तक मेरे और नूरा के रिश्ते की बात है तो काफी प्यारी लड़की है और काफी अच्छा काम कर रही है. वह हमेशा स्टार के रूप में मानी जाए मैं यही चाहता हूं.