क्यों रो रही है शाहरुख खान की बेटी सुहाना, जानिए कारण

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अब बड़ी हो गई हैं और उन्हीं की तरह काफी पॉपुलर भी हैं भले ही उन्होंने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में कदम ना रखा हो लेकिन आए दिन वह किसी ना किसी वजह से चर्चे का कारण बन ही जाती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी नई-नई तस्वीरें सामने आती है। भले ही उन्होंने फिल्मों में काम नहीं किया है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है।

हम आपको बता दें कि सुहाना के काफी फैन पेज भी बने हुए हैं, जिस से वह कोई भी फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं, वो तुरंत सुर्खियों में आ जाती है। फैंस को भी उनकी यह अदा बहुत पसंद आती है।

क्यों रो रही है शाहरुख खान की बेटी सुहाना, जानिए कारण

लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि अभी हाल ही में सुहाना खान ने अपनी रोती हुई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। सुहाना का यह उदास चेहरा देखकर सभी काफी हैरान है लेकिन हम आपको बता दें कि सुहाना ने कैप्शन में आंसुओं की वजह लिख दी है।

क्या है रोती हुई तस्वीर का राज

जहां सुहाना खान की उदास वायरल हुई तस्वीर से सभी काफी परेशान है वही सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कैप्शन मे इस रोती हुई तस्वीर की वजह भी लिखी है। सुहाना ने लिखा, बधाई हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा, quarantine filming…।’ इसके बाद  सुहाना ने काफी मस्ती से भरा हुआ इमोजी भी लगाया है। उनकी इन तस्वीरों से यह भी कहा जा सकता है कि वह किसी शॉर्टकट फिल्म की तैयारी कर रही हैं जिसमें से यह से फोटो ली गई है।

क्यों रो रही है शाहरुख खान की बेटी सुहाना, जानिए कारण
फैंस ने की जमकर तारीफ

सुहाना खान की तेजी से वायरल हो रही इंस्टाग्राम अकाउंट की इन तस्वीरों पर फैंस ने जमकर तारीफ की है सभी फैंस ने काफी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं उनकी एक्टिंग को देखकर लोग उनके तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा अभिनेता चंकी पांडे की पत्नी भावना ने भी कमेंट करते हुए लव रिजेक्ट किया है। सभी को सुहाना का ये अंदाज काफी पसंद आया है।

क्यों रो रही है शाहरुख खान की बेटी सुहाना, जानिए कारण

कब लेंगी बॉलीवुड में एंट्री

वैसे तो आप सभी जानते हैं कि अभी तक सुहाना खान की कोई फिल्म नहीं आई है फिर भी जब उनके पिता से यह सवाल पूछा गया कि वह बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगी तो उन्होंने बताया कि यह फैसला सुहाना खुद लेंगी जब उनकी पढ़ाई पूरी हो जाएगी तब वह इसके बारे में सोचेंगी।

क्यों रो रही है शाहरुख खान की बेटी सुहाना, जानिए कारण

वैसे सुहाना खान के फैंस और हम सब को भी बेसब्री से उनके बॉलीवुड में आने का इंतजार है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.