कंगना को फोन कर फफक कर रो पड़ी उनकी माँ, जाने वजह
/

“तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूँ” कंगना को फोन कर रो पड़ी उनकी माँ, जाने वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो हमेशा विवादों से घिरी रहती हैं. कभी कंगना रनौत अपने अभिनय को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, तो कभी रितिक रोशन के साथ हुए अफेयर के बारे में चर्चा चलती रहती हैं। वैसे इस समय कंगना हिमाचल प्रदेश में अपने घर में क्वारंटाइन हैं और वहीं अपना समय बिता रही हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और उनके फैंस भी उनका यह अंदाज खूब पसंद कर रहे हैं।

कंगना आई थी सुशांत केस में आगे

हम आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद कंगना ने प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ हल्ला बोला था, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ना बता कर उन्होंने मर्डर होने का दावा किया था। कंगना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और बॉलीवुड गैंग ही सुशांत की मौत का जिम्मेदार है।

कंगना ने करण जौहर और महेश भट्ट पर खुलकर इल्जाम लगाए और कहा कि इन लोगों ने ऐसी परिस्थितियां बनाई थी, कि सुशांत काफी दुखी थे। हम आपको बता दें कि सुशांत केस में सीबीआई जांच चल रही है अगर यह बात सच साबित हुई तो फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोगों की इज्जत धूल में मिल जाएगी।

सोशल मीडिया पर रहने लगी हैं सक्रिय

बता दें कि कंगना के पास खुद का ट्विटर हैंडल है, जिसमें वह आए दिन अपने परिवार से जुड़ी नई-नई बातों को भी साझा करती हैं। कंगना राणावत आज दोपहर अपनी मां से बात कर रही थी। कंगना की मां काफी चिंतित थी वह रो रही थी वह कह रही थी कि उनकी बेटी से शादी कौन करेगा जिस तरह से वे ट्विटर पर अपने पास्ट के बारे में बातें करती हैं इससे उन्हें बहुत चिंता होती है और वह अपनी बेटी के लिए उपवास भी रख रही हैं।

कंगना ने ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा

” कल रात माता जी को उत्सुकता से फ़ोन करके पूछा कैसा लगा इंटरव्यू, तो वो रो पड़ी, कहने लगी मैं तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूँ तुम दुनिया भर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती ही रहती हो।अब फ़ोन पे फ़ोन आ रहे हैं लगता है उनका रोने का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?”

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में अपने आप को खुद ही स्थापित किया है।’ क्वीन ‘ और ‘ मणिकर्णिका ‘ जैसी मूवी में उन्होंने दमदार अभिनय किया है, जिससे फैंस उनकी कला के कायल हो गए हैं। कंगना रनौत अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक बन गई है। कंगना को तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और चार बार फिल्म फेयर पुरस्कार मिला है।

आज बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। हम आपको बता दें कि कंगना रनौत को पदम श्री अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। कंगना को पांच बार फॉर्ब्स इंडिया की टॉप 100 सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल किया जा चुका है।

कंगना ने कई हीरोइन के साथ भी पंगा भी लिया है जिनमें की स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू भी हैं, इतना सब कुछ होने के बाद भी कंगना रनौत के फैंस उनके साथ खड़े हुए हैं और उनका साथ दे रहे हैं। सभी को कंगना की आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.