सारा औऱ श्रद्धा की खुली पोल, रिया के बाद अब ये भी जायेंगी जेल!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद एन सी बी की एंट्री ने सब में खलबली मचा दी है।  इस बीच जया, सारा और श्रद्धा कपूर के बीच की व्हाट्सएप चैट सामने आई हैं, जिसमें श्रद्धा, जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं। हालाकि सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह से एन सी बी पूछताछ कर रही है। जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ करने के लिए एनसीबी की एसआईटी टीम ने रविवार को इन दोनों को समन भेजा गया था।

केस में हुआ था सीबीडी ऑयल का जिक्र

सारा औऱ श्रद्धा की खुली पोल, रिया के बाद अब ये भी जायेंगी जेल!

 

सुशांत सिंह केस में सीबीडी ऑयल का जिक्र हुआ था, जिसमें कहा गया है कि रिया, सुशांत को सीबीडी ऑयल देती थी।आपको बता दे कि भारत में इसकी बिक्री वैध नहीं है, लेकिन बहुत बड़े पैमाने पर इसका उपयोग किया जाता है। सीबीडी ऑयल का प्रभाव सबसे पहले मस्तिष्क पड़ता है।

क्या थी जया औऱ श्रद्धा की बातचीत

सारा औऱ श्रद्धा की खुली पोल, रिया के बाद अब ये भी जायेंगी जेल!

जया के साथ श्रद्धा कपूर की हुई बातचीत में जया कहती हैं कि जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो। मैं नीचे आऊंगी और तुम्हे दे दूंगीं। इसके बाद जया कहती है, हेलो, मैं आज सीबीडी ऑयल भेज रही हूं। श्रद्धा कपूर कहती हैं- हाय, थैंक यू।

जया स्माइली के साथ जवाब देती हैं। इसके बाद श्रद्धा कहती हैं सुनो,  मैं फिर भी एस एल बी  से मिलना चाहती हूं। ईडी ने रिया चक्रवर्ती और जया, साहा की चैट को रिट्रीव किया था, जिसमें जया ने रिया को कहा था कि सुशांत को सीबीडी ऑयल दिया जाए।

इसी के तहत कार्रवाई करते हुए एनसीबी ने मुंबई से चार और ड्रग पैडलर्स को भी गिरफ्त में भी लिया है। रिया को गिरफ्तार हुए काफी समय हो चुका है।

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.