गुस्साई दीपिका ने रणबीर कपूर को कंडोम गिफ्ट करने की कही थी बात, ऋषि कपूर ने किया था बवाल

एक समय था जब दीपिका और रणबीर के प्यार के चर्चे बॉलीवुड़ के गलियारों में खूब सुर्खियां बटोर रहे थे, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक ना पाया और दीपिका ने तो रनवीर सिंह से शादी भी कर ली है. कुछ दिन पहले दीपिका का एक बयान ने काफी सुर्खिया बटोंरी थी और ये बयान उनके रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद का था. आपकों बता दें कि दीपिका के ऐसे बयान से रणबीर के पिता यानि की दिवगंत ऋषि कपूर भी गुस्सा हो गए थे. आइए जानते है क्या था दीपिका का बयान…….

गिफ्ट में कंडोम देने की कही बात

गुस्साई दीपिका ने रणबीर कपूर को कंडोम गिफ्ट करने की कही थी बात, ऋषि कपूर ने किया था बवाल

दीपिका जब करण जौहर के शो काफी विद करण में पहुंची थी. तो उन्होंने रणवीर को लेकर काफी हैरान कर देने वाले बयान दिए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोण ने रणबीर को कहा था कि वह उन्हें कण्डोम गिफ्ट करना चाहती हैं. क्योंकि वह इसका बहुत इस्तेमाल करते हैं. दीपिका का यह बयान उस समय खूब सुर्खियों में रहा. खबरों की माने तो उस समय यह पहला मौका नहीं था जब उन्होंने रणबीर को लेकर इस तरह के बयाने दिए हो।

कई इंटरव्यू में उन्होंने रणबीर को लेकर काफी भला-बुरा कहा था। वजह साफ थी. वह रणबीर को लेकर काफी सीरियस थी,लेकिन एक्टर को जब भी कोई खूबसूरत लड़की दिखती वह उनकी ओर आकर्षित हो जाते. शायद यही कारण रहा कि उन्होंने दीपिका को धोखा देकर कैटरीना से नजदीकियां बढ़ा ली थी, जिससे दीपिका काफी गुस्से में थी. वह कई मौकों पर अपना दर्द बयां करती हुई नजर आई थी.

भड़क गए थे ऋषि कपूर

गुस्साई दीपिका ने रणबीर कपूर को कंडोम गिफ्ट करने की कही थी बात, ऋषि कपूर ने किया था बवाल

दीपिका के ऐसे कटु वचन से ऋषि कपूर भड़क गए थे. उन्होंने कहा कि दोनों अभिने‌त्रियों को अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए. उन लोगों के बयानों से उनकी क्लास का पता चलता है. हालाकि अब रणबीर कपूर आलिआ भट्ट को डेट कर रहे हैं और जल्द ही ये दोनो शादी करने वाले हैं. खबर तो यहां तक भी हैं कि हाल ही में आलिया ने रणबीर के पास एक नया फ्लैट लिया है और जल्द वह वहां शिफ्ट होने वाली हैं.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...