शाहरुख खान से इस वजह से शादी नहीं करना चाहती थी गौरी
//

शाहरुख खान से इस वजह से शादी नहीं करना चाहती थी गौरी

बॉलीवुड में जब भी किसी आइडियल कपल का नाम लिया जाता है तो में सबसे पहले शाहरुख खान और गौरी खान का नाम आता है. आज गौरी 50 साल की हो गई हैं, लेकिन गौरी और शाहरुख के बीच का प्यार अभी भी 18 साल जैसा ही है. शाहरुख और गौरी की प्रेम कहानी पूरी दुनिया में चर्चित है. दिल्ली से मुंबई ही इन दोनों की इन दोनों की जर्नी बेहद शानदार और इंस्पायरिंग है. वैसे तो प्यार की राह बहुत मुश्किल होती है, लेकिन अगर मन में सच्चा प्यार और पार्टनर को लेके विश्वास हो तो कुछ भी नामुमकिन नहीं होता है. ऐसा ही कुछ गौरी और शाहरुख के रिलेशन में देखने को मिलता है. आज हम आपको गौरी बर्थडे स्पेशल में गौरी और शाहरुख के जीवन से जुड़ीं कुछ ऐसी बातें बताएंगे . जिसको सुनकर आपको बहुत मजा आने वाली है.

जब शाहरुख से नाराज हुई गौरी

शाहरुख के जीवन में एक बार ऐसा समय आया कि उनसे गौरी नाराज होकर ब्रेक अप कर के दूर चली गई. आपको बता दें कि शाहरुख और गौरी की पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी, लेकिन उस समय कुछ ऐसी बातें हुईं, जिससे गौरी दिल्ली छोड़ मुंबई आ गई , तो वहीं शाहरुख भी गौरी के पीछे पीछे भागते हुए मुंबई आ पहुंचे. आपको बता दें कि शाहरुख ने गौरी को पाने के लिए बहुत सारे पापड़ बेले हैं.

क्या था गौरी के शादी के पहले का अस्तित्व

आपकों बता दें कि पंजाबी हिन्दू फैमिली में जन्मी गौरी का शादी से पहले पूरा नाम गौरी छिब्बर था. सन 1984 में शाहरुख की मुलाकात गौरी से हुई थी. उस समय शाहरुख एक साधारण से लड़के थे न तो वह नौकरी करते थे न हीं एक्टिंग. शाहरुख काफी गरीब परिवार से बिलांग करते थे तो वही दूसरी ओर गौरी एक मिडिल क्लास फैमिली से  थी. ऐसे में दोनों का शादी करना इतना आसान नहीं था.

शाहरुख थे पजेसिव ब्वॉयफ्रैंड

शाहरुख एक  पजेसिव ब्वॉयफ्रैंड थे उनको गौरी का बाल खोलना , दूसरों से बाते करना बिलकुल पसंद नहीं था इन सब बातों के लेकर शाहरुख गौरी को रोका टोका भी करते थे, जिससे परेशान होकर गौरी ने शाहरुख से बात करना बंद कर दिया और दिल्ली छोड़ कर बांबे आ गई. शाहरुख गौरी को खोजते हुए बांबे पहुंच गए, शाहरुख ने हर जगह गौरी के खोजा , लेकिन इतने बड़े शहर में किसी को खोजना नामुमरिन होता है. हताश होकर शाहरुख अक्शा बीच पर बैठ गए , जहां उन्हे अचानक गौरी दिख गई. शाहरुख भागकर गौरी के पास गए और उन्हे कस कर गले लगा लिया . उस दिन के बाद से शाहरुख और गौरी कभी भी अलग ना हुए।