कपिल शर्मा से शादी नहीं करना चाहती थी गिन्नी,फिर ऐसे बनी बात
//

कपिल शर्मा से शादी नहीं करना चाहती थी गिन्नी चतरथ, फिर ऐसे बनी बात

टेलीविजन की दुनिया के मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा के कॉमेडियन कपिल शर्मा को पसंद करने वाले लोग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. बॉलीवुड से लेकर हर क्षेत्र के बड़े-बड़े सितारे कपिल शर्मा शो में जाना चाहते हैं और कपिल के साथ मस्ती करना चाहते हैं. अपनी कड़ी मेहनत और लगन के दम पर कपिल शर्मा ने आज पूरी दुनिया में अपना नाम कमाया है. कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से साल 2018 में शादी की थी. भले ही गिन्नी लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन ज्यादातर चर्चा में भी बनी रहती हैं.

कपिल शर्मा से शादी नहीं करना चाहती थी गिन्नी चतरथ, फिर ऐसे बनी बात

बहुत ही अलग है कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी

कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी की जन्म 18 नवंबर 1989 को जालंधर में हुआ था. कपिल शर्मा और गिन्नी की प्रेम कहानी बहुत ही अलग है. दरअसल साल 2005 में आई पी जी कॉलेज में गिन्नी ऑडिशन देने के लिए गई थी, यहीं पर उनकी मुलाकात पहली बार कपिल शर्मा से हुई थी. उस समय गिन्नी की उम्र 19 साल की थी और कपिल शर्मा 24 साल के थे. उन दिनों कपिल शर्मा कॉलेज में थिएटर सिखाया करते थे. पहली मुलाकात में ही कपिल शर्मा, गिन्नी से काफी इंप्रेस हो गए. धीरे-धीरे दोनों की मुलाकातें होने लगी और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. गिन्नी कपिल शर्मा के लिए खाना भी लाया करती थी.

कपिल शर्मा से शादी नहीं करना चाहती थी गिन्नी चतरथ, फिर ऐसे बनी बात

पढ़ाई और कमाई एक साथ करते थे कपिल

कपिल शर्मा ने खुद बताया था कि, ”उन दिनों उन्हें एक दोस्त ने बताया कि, गिन्नी उन्हें बहुत पसंद करती है. यह बात सुनकर कपिल शर्मा के दिल और दिमाग में हलचल मच गई और कुछ भी कहने के बजाए कपिल ने सीधे गिन्नी से ही पूछ लिया कि, क्या वे उन्हें पसंद करने लगी हैं? इस बात से गिन्नी ने उन्हे साफ मना कर दिया”. कपिल शर्मा ने बताया कि, ”उन दिनों में पढ़ाई के साथ-साथ कमाई भी करता था. गिन्नी को मेरी यह बात बहुत पसंद आई”.

कपिल शर्मा से शादी नहीं करना चाहती थी गिन्नी चतरथ, फिर ऐसे बनी बात

गिन्नी के परिवार ने ठुकरा दिया था रिश्ता

कपिल शर्मा की मां को भी गिन्नी बहुत पसंद आई. जब कपिल की मां गिन्नी के घर रिश्ता लेकर पहुंची तो उनके पापा ने इस रिश्ते से साफ इनकार कर दिया. कपिल शर्मा भी उसके बाद अपने काम में व्यस्त हो गए थे और गिन्नी अपनी पढ़ाई पूरी करने में लगी थी. कपिल शर्मा ने गिन्नी को एक बार फिर साल 2016 में प्रपोज किया. इस बार गिन्नी और उनके परिवार वाले मान गए और दोनों की शादी करा दी.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.