रेखा को डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने कही थी ऐसी बात, हो गया था ब्रेकअप!

एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)और एक्ट्रेस रेखा(Rekha) के रोमांस के किस्से आज भी अक्सर सुने और सुनाए जाते हैं. हालांकि, आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी डिनर पार्टी का किस्सा जिसने जया बच्चन(Jaya Bachchan) और रेखा के बीच सबकुछ बदलकर रख दिया था. दरअसल, सन 1976 वह दौर था जब फिल्म ‘दो अनजाने’ की शूटिंग के साथ ही अमिताभ और रेखा के अफेयर के किस्से भी आम हो चले थे.

अमिताभ और रेखा के बीच अफेयर

रेखा को डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने कही थी ऐसी बात, हो गया था ब्रेकअप!

जया को भी इस बात की खबर हो गई थी कि अमिताभ और रेखा के बीच अफेयर है. ऐसे में एक दिन जब अमिताभ शूटिंग के सिलसिले में कहीं बाहर गए हुए थे तो जया ने रेखा को घर पर खाने के लिए बुलाया. कहते हैं जब रेखा, जया के घर पहुंचीं तो सबकुछ नॉर्मल था दोनों ही एक्ट्रेस के बीच ऐसे बातचीत हो रही थी जैसे कोई बात ही ना हुई हो. दोनों ने एक-दूसरे से खूब सारी बातचीत की और इस दौरान अमिताभ का कोई भी ज़िक्र नहीं हुआ.

चाहें कुछ भी हो जाए पर मैं अमित को नहीं छोडूंगी

रेखा को डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने कही थी ऐसी बात, हो गया था ब्रेकअप!
इसके बाद जब रेखा जाने लगीं तो जया उन्हें छोड़ने बाहर तक आईं और तभी उन्होंने रेखा से कहा, ‘ चाहें कुछ भी हो जाए पर मैं अमित को छोडूंगी नहीं’. यही वो बात थी जिसके बाद सबकुछ बदल बदल गया था.

ख़बरों की मानें तो अमिताभ को भी इस डिनर के बारे में पता चल गया था और साथ ही वह समझ चुके थे कि जया, उनके और रेखा के बारे में सबकुछ जान चुकी हैं. कहते हैं कि इस घटना के बाद से ही बिग बी ने रेखा से दूरी बना ली थी.

Supriya Singh

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...