जूही चावला ने आमिर खान को Kiss करने से कर दिया था मना, एक्टर ने किया था ये घिनौना काम

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान मिस्टर परफेक्ट कहा जाता है जो कि ज्यादातर अपनी रोमांटिक फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं . आमिर खान को असली सीरियल किसर भी कहा जाता है, ज्यादातर उन्हें फिल्मों में अपनी को-स्टार के साथ किस करते हुए देखा गया है. यह तो आप जानते ही हैं कि, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने कई बड़ी बड़ी फिल्मों में कई खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है. जिसके चलते उन्होंने अपने साथ काम करने वाले को स्टार के साथ खूब किसिंग सीन भी दिए हैं.

जूही चावला ने आमिर खान को Kiss करने से कर दिया था मना, एक्टर ने किया था ये घिनौना काम

इसी दौरान एक ऐसा भी वक्त आया था, जब आमिर खान का किस वाला अनुभव काफी खराब हो गया. दरअसल बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जूही चावला ने आमिर खान को एक फिल्म में सीन के दौरान किस करने से मना कर दिया था. वैसे इसी फिल्म से आमिर खान और जूही चावला को फिल्म इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली थी.

गाने की शूटिंग के दौरान जूही चावला ने किसिंग सीन से किया था मना

खबरों के मुताबिक फिल्म के एक सीन में आमिर खान को जूही चावला द्वारा एक किस करना था लेकिन जूही चावला ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था. फिल्म में एक गाना है जिसका नाम है ‘अकेले हैं तो क्या गम है’ इसी गाने में एक सीन के दौरान ही दोनों सितारों के बीच में यह किसिंग सीन करना था.

जूही चावला ने जब ऐसा करने से मना कर दिया तो फिल्म के निर्देशक मंसूर खान काफी भड़क गए थे. उन्होंने गुस्से में सारे क्रु मेंबर्स को चुपचाप बैठ जाने के लिए बोल दिया. यह सब देखकर आखिरकार जूही चावला ने आमिर खान के साथ किसिंग सीन के लिए हां कर ही दिया.

जूही चावला ने आमिर खान को Kiss करने से कर दिया था मना, एक्टर ने किया था ये घिनौना काम

जूही चावला के साथ आमिर कर चुके हैं यह गंदी हरकत

आमिर खान और जूही चावला ने फिल्म ‘इश्क’ में भी एक साथ काम किया था. इस फिल्म में जूही चावला और आमिर खान के अलावा अजय देवगन और काजोल भी थे. फिल्म इश्क के सेट पर शूटिंग के दौरान ही आमिर खान जूही चावला के साथ एक ऐसी गंदी हरकत कर दी, जिसके बाद जूही चावला ने कसम खा ली कि, वह आमिर खान के साथ अब कभी दोबारा काम नहीं करेंगी.

दरअसल, आमिर खान ने जूही चावला से कहा था कि, उन्हें ज्योतिष विद्या आती है. वे उनका हाथ देखकर उनका भविष्य बता सकते हैं. यह सुनकर जूही चावला काफी उत्साहित हो गई और उन्होंने आमिर खान को अपना हाथ देखने के लिए हाथ आगे बढ़ाया. जैसे ही जूही चावला ने आमिर खान के सामने आगे बढ़ाया आमिर खान ने उनके हाथ पर थूक दिया.

जूही चावला को उनकी यह गंदी हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. आमिर खान उनके हाथ पर थूककर तुरंत भाग गए थे. गुस्से में आकर जूही चावला ने कसम खा ली कि वह उनके साथ अब कभी काम नहीं करेंगी. जूही चावला ने आमिर खान के साथ शूटिंग करने के लिए भी मना कर दिया.

जूही चावला ने आमिर खान को Kiss करने से कर दिया था मना, एक्टर ने किया था ये घिनौना काम

 

ऐसा पहली बार नहीं है, जब आमिर खान ने किसी के साथ ऐसा भद्दा मजाक किया हो बल्कि ऐसा पहले भी हो चुका है. जब वह अपनी कई को-स्टार के साथ ऐसा गंदा मजाक कर चुके हैं. खबरों की माने तो एक बार इसी तरह का घटिया मजाक आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ भी किया था. जिसके बाद माधुरी दीक्षित ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई थी.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...