बॉयफ्रेंड से बात करते पकड़ी गई थी कियारा आडवाणी, माँ ने किया था कुछ ऐसा

कियारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बॉम्बे लक्ष्मी की जमकर प्रमोशन करने में लगी हुई हैं. इस फिल्म को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में कियारा आडवाणी अक्षय कुमार के साथ रोमांस करते दिखाई देने वाली हैं. कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान साथ-साथ कियारा ने पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त राज खोले हैं.

पर्सनल लाइफ का शेयर किया किस्सा

बॉयफ्रेंड से बात करते पकड़ी गई थी कियारा आडवाणी, माँ ने किया था कुछ ऐसा

इंटरव्यू के दौरान कियारा आडवाणी ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया की वो सबसे पहले रिलेशनशिप में कब आई थीं और फिर जब उनकी मम्मी ने कियारा को फोन पर ब्वॉयफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ लिया था, तो क्या हुआ था. वो बताती हैं कि, ‘मैं 10वीं क्लास में थी जब पहली बार रिलेशनशिप में आई थी. तब मेरी मम्मी ने मुझे फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था. उन्होंने कहा था, तुम्हारे बोर्ड एग्जाम्स आ रहे हैं तुम अपना पूरा ध्यान सिर्फ पढ़ाई पर रखो.’

मम्मी-पापा की हुई थी लव मैरिज

बॉयफ्रेंड से बात करते पकड़ी गई थी कियारा आडवाणी, माँ ने किया था कुछ ऐसा

कियारा ने इन्टरव्यू में बताया, कि  ‘मेरे मम्मी-पापा की लव मैरिज हुई है और दोनों एक-दूसरे के पहले गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड थे, तो हमने घर में बहुत प्यार भरा माहौल देखा है. मैं जिसे भी डेट करती थी तो सोचती थी इसी से मैं शादी करूंगी. मैं प्यार और शादी में बिलीव करती हूं.’

इस समय कियारा किसको  डेट कर रही हैं. इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है. कियारा प्यार में बहुत विश्वास करती हैं और ऐसी क्या चीज है जो वो रिलेशनशिप में बर्दाशत नहीं कर सकतीं. तो आपको बता दें, कियारा आडवाणी किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार बर्दाशत नहीं कर सकती.

9 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि कियारा और अक्षय की फिल्म लक्ष्मी ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज होगी. इसे केप ऑफ गुड फिल्म्स, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है. यह तमिल की सुपरहिट फिल्म मुनी 2 का हिंदी रीमेक है.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.