शादीशुदा होने के बाद भी इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे शाहरुख खान, गौरी को पता चला तो दोनों की कर दी थी ये हालत

बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों और एक्टिंग से सबके दिलों पर अपना सिक्का जमाएं हुए है। उनके बारे में सब जानते है कि वह एक फैमिली मैन हैं। उन्होंने करियर के शुरूआत में ही शादी कर ली थी। इस शादी से उन्हें तीन बच्चे हैं, लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि अन्य अभिनेताओं की तरह शाहरूख भी एक बार बॉलीवुड की एक दीवा को दिल दे बैठे थे। यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा हैं।

शाहरुख की लव स्टोरी से गौरी हुई परेशान

शादीशुदा होने के बाद भी इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे शाहरुख खान, गौरी को पता चला तो दोनों की कर दी थी ये हालत

डॉन की शूटिंग के समय शाहरूख खान प्रियंका चोपड़ा के करीब आए गए थे। फिल्म के दौरान दोनों ज्यादा से ज्यादा समय एक साथ बिताने लगे, लेकिन जब प्रियंका चोपड़ा के साथ उनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में आई तो इस बात से शाहरूख की पत्नी गौरी काफी परेशान हो गई। ऐसा बताया जाता है कि प्रियंका संग नजदीकियों को लेकर शाहरुख के घर में विवाद होने लगा। फिर पत्नी जो सख्त अंदाज में किंग खान हिदायत दे डाली थी कि वह प्रियंका से मिलना-जुलना बंद कर दें।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वह इसके बाद अब प्रियंका के साथ फिल्में भी नहीं करेंगें। इसके बाद शाहरूख खान आगे भी प्रियंका के साथ कोई भी फिल्म साइन नहीं की। ऐसा पहली बार हुआ था जब किंग खान शादी होने के बाद किसी एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे। हालांकि इन्होंने कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया। इंटरव्यू में जब दोनों सितारों से इस बारे में पूछा गया था तो दोनों सिर्फ एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताया था।

अगली फिल्म से मचा सकते हैं धमाल

शादीशुदा होने के बाद भी इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे शाहरुख खान, गौरी को पता चला तो दोनों की कर दी थी ये हालत

सुनने में आ रहा है कि अगले साल 2021 में शाहरुख यशराज बैनर की एक एक्शन फिल्म के जरिए बॉक्सऑफिस में घमाल मचा सकते है। आपकों बता दें शाहरुख ने दो सालों से कोई फिल्म नहीं की है। तकरीबन 2 साले पहले उनकी फिल्म जीरो आई थी। जो बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी, जिसके बाद से किंग खान फिल्म के चुनाव को लेकर काफी सीरियस हो गए हैं। किंग खान को स्क्रिप्ट मिल चुकी है। अब बस शाहरुख खान की फिल्म आना बाकी है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज का राशिफल: शनिवार को खुलेगी इन 5 राशियों की किस्मत, सिंह राशि वाले न करें ये गलती |

अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तारी पर भड़की कंगना रनौत और पायल घोष ने महाराष्ट्र सरकार को लताड़ा |

अर्नब गोस्वामी को गिरफ़्तारी पक्की करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने किया था 40 सदस्यीय टीम का गठन|

बेंगलुरु में सड़क किनारे पौधे बेचने वाले बाबा को चाहिए मदद ,सोशल मीडिया पर हुए वायरल |

इस दिवाली, एक रूपए का यह नोट आपको कर देगा मालामाल, बस आपके नोट मे होनी चाहिए यह |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.