बिना शादी के ही पिता बनना चाहते सलमान खान, ले सकते हैं इसकी मदद

सलमान खान की शादी के इंतजार में पूरी दुनियां बैठी हुई है, लेकिन सलमान खान तो मूड़ में ही नहीं लग रहे है। सलमान से शादी को लेकर अक्सर सवाल किए जाते, लेकिन इसका जवाब आज तक किसी को नहीं मिला। सलमान खान शादी की जगह अपने करियर पर पूरा फोकस किये हुए है।वह इस समय बिग बॉस शूट कर रहे है। बिग बॉस के बाद खबर है कि वह दो फिल्म में नजर आएंगे।

खबर है कि सलमान की फिल्म तेरे नाम का बहुत जल्द सीक्लव बनने वाला है। तेरे नाम फिल्म के निर्देशक सतीश कौशिक ने इस ओर इशारा किया हैं। उन्होंने साफ किया है कि उनके दिमाग में तेरे नाम फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए विचार चल रहा हैं। सलमान की हामी मिलते ही इस पर आगे काम किया जाएगा। सलमान इन दिनों पिता बनने के बात कही गई एक बात पर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

बिना शादी के सलमान बनना चाहते हैं पिता

बिना शादी के ही पिता बनना चाहते सलमान खान, ले सकते हैं इसकी मदद

जब भारत फिल्म रिलीज हुई थी उस समय उनका यह बयान जमकर सुर्खियों में था। खबरो के अनुसार सलमान खान बिना शादी के पिता बनना चाहते थे। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सलमार सेरोगेसी के जरिए पिता बनना चाहते थे। हालांकि एक समय बाद यह खबर सुर्खियां जरूर बनी, लेकिन इस पर सलमान का डायरेक्ट इस पर कोई रिएक्शन नहीं हैं। वैसे आपको बता दें कि सलमान को लेकर कोई न कोई खबर जरूर उड़ती रहती है।

खुद को किया फैमिली के साथ आईसोलेट

बिना शादी के ही पिता बनना चाहते सलमान खान, ले सकते हैं इसकी मदद

कभी उनकी शादी को लेकर खबर वायरल होती है तो कभी पिता बनने को लेकर। बीते दिनों सलमान को लेकर यह खबर आम हुई कि उनके घर के 3 सदस्यों को कोरोना हो गया था। जिससे सलमान सहित उनके घर फैमिली मेम्बर खुद आइसोलेट हो गए हैं, लेकिन जब यह खबर आम हुई तो सलमान के बॉडीगार्ड ने इस पर अपना बयान देते हुए इसे फेक बताया था। आपकों बता दें कि सलमान इस समय अपनी आने वाली फिल्म राधे की शूटिंग में व्यस्त है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...