शाहरुख खान की दिल्ली के एक लड़के ने कर दी थी पिटाई, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक है. शाहरुख खान बॉलीवुड के एक जाने-माने सुपरस्टार हैं. अपनी दमदार एक्टिंग और मंद मुस्कान से वह लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग लाखों करोड़ों में है. क्या आपको पता है कि, दिल्ली में कुछ लड़कों ने शाहरुख खान को सरेआम पीट दिया था. जी हां, यह बात जानकर आपको बहुत ही हैरानी हुई लोग होगी लेकिन यह बिल्कुल सच है. इस बात का खुलासा खुद किंग खान ने द कपिल शर्मा शो में किया है.

शाहरुख खान की दिल्ली के एक लड़के ने कर दी थी पिटाई, जानिए पूरा मामला

दिल्ली पार्क में लड़कों ने शाहरुख खान की कर दी थी पिटाई

दरअसल दिल्ली के पार्क में घूमते हुए जब बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने एक लड़की को अपनी प्रेमिका बताया तो इस पर दिल्ली के लड़कों ने उनकी पिटाई कर दी . कपिल शर्मा शो के दौरान शाहरुख खान ने बताया कि, ” जब वह किसी लड़की के साथ बैठ कर बात कर रहे थे तो उन्होंने उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बताया इस बात पर सभी लड़कों ने मिलकर उनकी पिटाई की. उन लड़कों ने शाहरुख खान को बताया कि वह लड़की उनकी प्रेमिका नहीं बल्कि भाभी है.

शाहरुख खान की दिल्ली के एक लड़के ने कर दी थी पिटाई, जानिए पूरा मामला

अब पत्नी को भी कहते हैं भाभी

हम आपको बता दें कि शाहरुख खान और गौरी की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प है. शाहरुख खान अब जब भी कभी पत्नी गौरी के साथ दिल्ली जाते हैं तो, किसी के पूछे जाने पर वह यही बताते हैं कि वह उनकी भाभी है. शाहरुख और गौरी की जोड़ी फैंस भी काफी पसंद करते हैं. शाहरुख खान और गौरी खान की शादी के बाद उनके तीन बच्चे हैं आर्यन, सुहाना और अबराम. शाहरुख की बेटी सुहाना भी काफी बड़ी हो चुकी है, जल्द ही बॉलीवुड में कदम भी रखने वाली है. सुहाना की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है.

शाहरुख खान की दिल्ली के एक लड़के ने कर दी थी पिटाई, जानिए पूरा मामला

अगर हम बात करें शाहरुख खान के फिल्मी कैरियर की तो शाहरुख खान ने अपनी जिंदगी में कई बड़ी-बड़ी एक्शन ड्रामा फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा शाहरुख खान ने कई कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है इसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया. शाहरुख खान को रोमांस का बादशाह भी कहा जाता है. कुछ कुछ होता है और दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म भी काफी मशहूर फिल्म है. आखिरी बार शाहरुख खान को फिल्म जीरो में देखा गया था. इस फिल्म में वह बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.