सनी लियोन की बॉलीवुड डेब्यू से पहले ये 5 फ़िल्में थी फेमस
/

पोर्न स्टार रही सनी लियोन की बॉलीवुड डेब्यू से पहले ये 5 फ़िल्में थी फेमस

बॉलीवुड की दुनिया में खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन को कौन नहीं जानता है सनी लियोन गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी में से एक हैं यह तो आप जानते ही होंगे कि बॉलीवुड की दुनिया में आने से पहले उनका पोर्न इंडस्‍ट्री से ताल्‍लुकात थे। लेकिन अब वह यह सारी चीजें एक पुराने सपने कि तरह भूल चुकी हैं और बॉक्‍स ऑफिस पर लगातार हिट फिल्‍में दे रहीं हैं, जिससे वह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं और एक से एक फिल्म भी दे रहीं हैं।

बॉलीवुड में आने से पहले भी कर चुकी हैं फिल्में

वैसे तो सनी लियोनी को हमेशा पूर्व पोर्न स्टार होने की वजह से नजरअंदाज किया गया है, लेकिन फिर भी सनी लियोनी ने काफी धैर्य से काम लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी लियोन बॉलीवुड में आने से पहले भी कई ऐसी मूवी कर चुकी हैं जो कि पोर्न मूवी नहीं है।

तो आइए जानते हैं वह कौन सी हैं वह फिल्में

1. पायरेट्स ब्लड

इस फिल्म में सनी लियोन के साथ मलयालम के एक मशहूर अभिनेता निशांत सागर ने काम किया था। सनी लियोन ने यह फिल्म इंडो अमेरिकन की टीम के साथ बनाई थी। जिसमें हॉरर सीन थे, लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं चली इसमें सनी लियोन समुद्र में नहाते हुए नजर आईं थी।

 

2. दा वर्जिनिटी हिट

यह फिल्म एडम मैंके और कैन फेरेल के द्वारा निर्मित की गई थी, सनी लियोन की ये फिल्म डॉक्यूमेंट्री के रूप में फिक्सनल पात्र में थी। इस फिल्म में कहानी कुछ यूं थी की कई दोस्त होते हैं जो अपने एक दोस्त की वर्जिनिटी खत्म करना चाहते हैं फिर वहीं उनकी मुलाकात सनी से होती है, जिसमें उनका नाम सनी लियोन ही था। उस फिल्म में उन्होंने अपना ही किरदार निभाया था।

3. मेगा स्कॉर्पियन

हम आपको बता दें कि यह फिल्म सनी लियोनी की पोर्न फिल्म नहीं थी, लेकिन फिर भी इसमें सनी ने खूब अंग प्रदर्शन किया और काफी खुले दृश्य भी किए हैं, बता दें कि यह फिल्म 2003 में आई थी। इस फिल्म में सनी लार्ज सीजीआई स्कॉर्पियन के द्वारा मार दी जाती हैं।


4. द गर्ल नेक्स्ट डोर

इस फिल्म में सनी लियोन ने एक पोर्न स्टार का ही किरदार निभाया है, वैसे सनी ने ये किरदार बखूबी निभाया 2004 में आई फिल्म एक बेवकूफ लड़के पर आधारित है, जिसको एक लड़की से प्यार हो जाता है और बाद में उसे पता चलता है कि वह लड़की पोर्न स्टार है।


5. लिविन इट अप

जा रूल की लिविन इट अप फिल्म में सनी ने एक हॉट और बोल्ड महिला का किरदार निभाया है, जो कि एक सिंगर के आसपास नजर आती दिखाई देती हैं इस फिल्म में सनी ने वही किरदार निभाया है जिसमें वह पहले से ही काफी फिट है।

हम आपको बता दें कि इसके अलावा सनी लियोनी ने बॉलीवुड में कई हॉट और बोल्ड किरदार भी निभाए हैं सनी लियोन ने ‘ एक पहेली लीला’ ‘ वन नाइट स्टैंड ‘ और इसके अलावा कई और बालीवुड फिल्मों में काम किया है और उनके फैंस ने उनकी कलाकारी को खूब पसंद भी किया है।