जानिए कौन है गौतम किचलू जिससे शादी कर रही हैं काजल अग्रवाल
/

जानिए कौन है गौतम किचलू जिससे शादी कर रही हैं काजल अग्रवाल

साउथ इंडियन सिनेमा और बॉलीवुड दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं. जल्द ही सिंघम गर्ल यानी काजल अग्रवाल अपना सिंगल स्टेटस खत्म कर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. काजल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के बारे में बताया. इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्होंने शादी की तारीख भी साझा की है. उनकी यह पोस्ट देखकर सभी फैंस बहुत आश्चर्यचकित है, और बहुत खुश भी नजर आ रहे हैं.

हम आपको बताएंगे कि कौन है काजल अग्रवाल के होने वाले लाइफ पार्टनर

काजल अग्रवाल के होने वाले हमसफर एक उद्यमी है. काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा, ” मुझे यह बात बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि, ” मैं 30 अक्टूबर को गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध रही हूं”. उन्होंने लिखा,

” मै अपनी नई जिंदगी को लेकर बहुत उत्साहित हूं. महामारी के कारण समारोह छोटा होगा, लेकिन सादगी से भरा होगा. नई जीवन की अद्भुत शुरुआत के लिए मुझे आप लोगो के आशीर्वाद की आवश्यकता है”.

हम आपको बता दें कि, काजल अग्रवाल यह शादी मुंबई में ही करेंगी. काजल अग्रवाल की इस पोस्ट के बाद यह खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें दिल की आकृति की तस्वीर बनी हुई है. उस पोस्ट में उन्होंने सिर्फ एक हर्ट इमोजी लगाया है. शादी की खबर मिलने के बाद फैंस उन को लगातार बधाइयां दे रहे हैं.

खबरों के मुताबिक पता चला है कि काजल अग्रवाल की शादी का फंक्शन 2 दिन तक चलेगा. इस शादी में काजल अग्रवाल ने सिर्फ उन्हीं लोगों को इनवाइट किया है, जो उनके काफी नजदीक हैं. कोरोना वायरस की वजह से उनकी इस शादी पार्टी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकेंगे.

कौन है गौतम किचलू

काजल अग्रवाल के होने वाले हमसफर गौतम किचलू एक उद्यमी और इंटीरियर डिज़ाइनर है. गौतम एक बहुत ही जाने-माने बिजनेसमैन है. गौतम किचलू को डिजाइनिंग कला का बहुत शौक है और वे इसके प्रशंसक भी हैं. गौतम की यह वेडिंग काजल अग्रवाल के साथ लव-अरेंज मैरिज होगी. काजल अग्रवाल और गौतम की इंगेजमेंट पहले ही हो चुकी है.

 

काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री की बहुत बड़ी एक्ट्रेस है. साउथ इंडस्ट्री के अलावा तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, सिर्फ साउथ इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड में काजल अग्रवाल के लाखों करोड़ों फैंस है. काजल अग्रवाल के फिल्मी करियर की बात की जाए, तो उन्होंने बॉलीवुड में पहला कदम 2004 में रखा था. विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ में उन्होंने मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बहन का रोल निभाया था.

हाल ही में काजल अग्रवाल, अदिति राव हैदरी के साथ फिल्म ‘हे सिनामिका’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ में भी अपने हुनर का जलवा बिखेरती दिखाई देगी.

 

काजल अग्रवाल फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 16 सालों से बनी हुई है. काजल अग्रवाल को बालीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन के साथ भी सिंघम फिल्म में देखा जा चुका है. इस फिल्म में काम करने के बाद काजल अग्रवाल बॉलीवुड में छा गई थी. इसके अलावा भी काजल अग्रवाल ने कई बड़ी हिंदी फिल्मों में काम किया है.